बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में लोजपारा प्रत्याशी के लिए सम्राट चौधरी-विजय सिन्हा ने मांगा वोट, कहा - इनको जीताएं,ये सबका सम्मान और क्षेत्र का विकास करेंगे

खगड़िया में लोजपारा प्रत्याशी के लिए सम्राट चौधरी-विजय सिन्हा ने मांगा वोट, कहा - इनको जीताएं,ये सबका सम्मान और क्षेत्र का विकास करेंगे

KHAGDIYA :- परबत्ता प्रखण्ड के महद्दीपुर के मैदान में एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा के पक्ष में चुनावी सभा का आयोजन भाजपा के जिला अध्यक्ष सह एनडीए संयोजक शत्रुघ्न भगत की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई । सभा में चिलचिलाती धूप रहते हुए भी लोगों की अपार भीड़ देखी गई। इस दौरान  उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने भारत माता की जय और जय श्री राम के जयकारे के साथ अपने संबोधन में कहा कि लालू जी के साथ जितने भी लोग गये सबके सब बर्बाद हो गए। लेकिन भाजपा के साथ जो भी हैं उनके सम्मान में कोई कमी नहीं है। पहले बिहार में लोग भय की जिंदगी जीते थे और अब सम्मान और सुरक्षित जिन्दगी जी रहे हैं। यही डबल इंजन की मोदी - नीतीश सरकार की उपलब्धि है। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनियां भर में अपना अलग पहचान व प्रतिष्ठा  बनाया। आज हर मायने में देश तरक्की कर रहा है। बिहार आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन करोड़ लोगों को पक्का मकान दे रहे थे। तब भगवान श्री राम देख रहे थे कि हमारा पक्का मकान कब बनेगा। चूंकि भगवान श्री राम टेंट में रहते थे उन्हें भी पीएम मोदी जी ने अपना सुन्दर मंदिर देने का काम किये हैं।

राजेश वर्मा को जीताने की अपील

उन्होंने कहा कि बिहार  में माफिया घुम रहे हैं। चाहे वो शराब माफिया हो, जमीन माफिया हो या फिर बालू माफिया यदि वे खगड़िया नहीं छोड़े तो उन्हें परमानन्दपुर जेल जाना पड़ेगा। उन्होंने कोरोना काल के समय  सरकार के द्वारा दिये गये तमाम सुविधाएं को बखूबी चर्चा की। नीतीश मॉडल की विकास कार्यों की चर्चा की। कहा  खगड़िया के सम्मान और सर्वांगीण विकास के लिए एक एक वोट हेलिकॉप्टर चुनाव चिह्न पर बटन दबाकर राजेश वर्मा को जिताएं तभी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी बनेंगे।

उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने मोदी की गारंटी अबकी बार चार सौ के पार का नारा देते हुए एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा को जिताने की अपील जनताओं से की।उम्मीदवार राजेश वर्मा ने हाथ जोड़कर जनताओं से आशीर्वाद मांगा और कहा कि यहां का माहौल एनडीए के प्रति काफी साकारात्मक है। हमें इस बार मौका दें, हम यहाँ के सभी लोगों के अपेक्षाएं पर हमेशा  खड़े उतरेंगे। युवाओं को रोजगार से जोडने के लिए मक्का पर आधारित फैक्ट्री चालू कराने का प्रयास तथा क्षेत्र की सारी समस्याओं को हम समाधान कर एक बेहतर पहचान दिलायेंगे। आपलोगों के वोट से ही सुरक्षित व विकसित भारत के निर्माण के लिए नरेन्द्र मोदी के हाथों को बल मिलेगा।  

सभा को विधायक ललन पासवान, पूर्व विधायक चन्द्रमुखी देवी, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष रामानुज चौधरी, लोजपा आर के प्रदेश महासचिव रतन पासवान ने मोदी-नीतीश के विकास कार्यों, लोजपा प्रमुख चिराग पासवान के विजन को लेकर जमकर गरजे। वक्ताओं ने कहा कि हमारे प्रत्याशी राजेश वर्मा बेजोड़ है। इनका ना कोई जोर है। खगड़िया में उद्योग लगाने और चप्पे-चप्पे में विकास की रोशनी पहुंचाने के लिए राजेश वर्मा को आपार मतों से विजयी बनाने की अपील की। इस अवसर पर जदयू के जिला उपाध्यक्ष संदीप केडिया, भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष वन्दना कुमारी, भाजपा के मीडिया प्रभारी मनीष कुमार राय आदि उपस्थित थे।

REPORT - ANISH KUMAR

Suggested News