नीतीश कुमार को सुसाइड बमर बताने पर भड़के सम्राट चौधरी, कहा - मुख्यमंत्री को नहीं घोषित कर सकते आतंकवादी, सीएम से कर दी बड़ी मांग...

नीतीश कुमार को सुसाइड बमर बताने पर भड़के सम्राट चौधरी, कहा - मुख्यमंत्री को नहीं घोषित कर सकते आतंकवादी, सीएम से कर दी बड़ी मांग...

PATNA: बिहार सरकार और शिक्षक अभ्यर्थियों के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है। बीते दिन BPSC ने शिक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित होने के बाद सफल अभ्यर्थियों की काउंसलिंग की प्रक्रिया शुरू हो गई। वहीं अभ्यर्थियों ने काउंसलिंग प्रक्रिया में घोटाले किए जाने का आरोप लगाया है। जिसके विरोध में अभ्यर्थियों ने बुधवार को बीपीएससी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया है। वहीं पुलिस के द्वारा इन अभ्यर्थियों पर लाठीचार्च किया गया है। इसके बाद बिहार की राजनीति तेज हो गई है।

दरअसल, शिक्षक अभ्यर्थियों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर बिहार में सियासत गर्म हो गई है। विपक्ष के द्वारा राज्यसरकार पर जम के निशाना साधा जा रहा है। इसी कड़ी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश पर जमकर निशाना साधा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, नीतीश सरकार घोटाले की आदि हो चुकी है। शिक्षकों का ही उपयोग शिक्षक बहाली में किया जा रहा है। जो नियोजित शिक्षक हैं उन्हें ही बहाल कर शिक्षक बहाली की प्रक्रिया को पूरा किया जा रहा है।

वहीं जदयू के ट्विटर बम पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा भाजपा का स्पष्ट मानना है कि आप मुख्यमंत्री को आतंकवादी घोषित नहीं कर सकते। जनता दल यु के द्वारा नीतीश कुमार को एक सुसाइड बमर बनाकर प्रयोग करना ये अपराध की श्रेणी में है। मैं नीतीश कुमार से मांग करता हूं कि आप बिहार के गृह मंत्री हैं और आपमें अगर हिम्मत है तो कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि आपका ही इमेज खराब हो रहा है, आप एक मुख्यमंत्री से सुसाइड बमर हो रहे हैं। इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा इस पर तुरंत जदयू को कार्रवाई करनी चाहिए। 

मालूम हो कि, जेडीयू के आधिकारिक मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसमें कहा गया था कि समय का इंतजार कीजिए...2024 का राजनीतिक टाईम बम फिट हो चुका है। इसी के साथ नीतीश कुमार की तस्वीर पोस्ट किया गया था। पोस्ट में मुख्यमंत्री के चेहरे के नीचे टाइम बम सेट कर दिखाया गया है। पोस्ट के बाद भाजपा ने जेडीयू नेताओं पर बड़ा प्रहार किया है।

Find Us on Facebook

Trending News