संजय लीला भंसाली ले कर आ रहे हीरा मंडी, ऐश्वर्या से लेकर दीपिका तक होंगी इसका हिस्सा

संजय लीला भंसाली ले कर आ रहे हीरा मंडी, ऐश्वर्या से लेकर दीपिका तक होंगी इसका हिस्सा

DESK : संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के उन डायरेक्टर्स में से है जो अगर एक बार कुछ ठान ले तो उसे पूरा कर के ही मानते हैं. कुछ ऐसे जूनुन के साथ संजय लीला भंसाली एक बार फिरसे एक ऐसे प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे है जो उनका 13 सालों का सपना रह चूका है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं संजय लीला भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्ट हीरा मंडी की. हीरा मंडी संजय लीला भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसे वह बड़े परदे पर रिलीज़ करना चाहते थे पर ख़बरों की माने तो उन्होंने इसके लिए NETFLIX का सहारा लिया है और अब इसे बतौर वेब सिरीज रिलीज़ करने की तैयारी में है.

आपको बता दें की इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली खुद ही कास्टिंग कर रहे है और उनके असिस्टेंट विभु पुरी इस फिल्म का डायरेक्शन करेंगे। विभु पूरी ने इससे पहले आयुष्मान खुर्राना स्टारर फिल्म हवाइज़ादा को डायरेक्ट की थी और तो और संजय लीला भंसाली की फिल्म गुज़ारिश के लिए उस फिल्म के डायलॉग्स भी लिखे थे.

सीरीज में दिखेंगी कई दिग्गज अभिनेत्रियां
 यह संजय लीला भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्ट थी तो वह चाहते थे इसे बड़े परदे पर रिलीज़ करना पर ऐसा मुमकिन नहीं हो सका तो अब वे NETFLIX के साथ मिल कर इसे बतौर वेब सीरीज दर्शकों के सामने पेश करेंगे और तो और इस हीरा मंडी में दर्शकों को संजय लीला भंसाली की बाकि फिल्मों की ही तरह सब कुछ भव्य ही मिलेगा भले ही वो इसे डायरेक्ट न कर रहे हो. हालांकि इसके रिलीज़ को लेकर  कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वहीं साल 2021 की पहली तिमाही में 'हीरा मंडी' की शूटिंग शुरू की जा सकती है. अगर इस वेब सीरीज के स्टार कास्ट की बात करें तो पहले इस हीरा मंडी में सिर्फ अलिया भट्ट का ही नाम था पर अब इस सीरीज के साथ ऐश्वर्या राय बचचन, माधुरी दिक्षीत, मनीषा कोइराला, दीपिका पादुकोन, परिणिति चोपडा, विद्या बालन जैसी तमाम हीरोइनों की जुड़ने की खबर सामने आई है

आपको बता दें की पहले यह कहा गया था की अलिया भट्ट स्टारर गंगुबाई कठियावाडी और हीरा मंडी दोनों में ही अलिया भट्ट होंगी क्यूंकि दोनों की कहानी लगभग एक सी ही है पर स्क्रिप्ट अलग है. जहां एक तरफ हीरा मंडी लाहौर के उस हिस्से की कहानी है जहां छुप कर रेड लाइट एरिया चलायी जाती है और जहां की औरतों के लिए सेक्स ही उनका जॉब है तो वहीं दूसरी तरफ गंगुबाई कठियावाडी कमाठीपुरा की मैडम की कहानी है जो वैश्याओं के लिए देवी मानी जाती हैं.


Find Us on Facebook

Trending News