लालगंज से संजय मालाकार बन सकते हैं जदयू उम्मीदवार, कहा पार्टी ने दिया आश्वासन

लालगंज से संजय मालाकार बन सकते हैं जदयू उम्मीदवार, कहा पार्टी ने दिया आश्वासन

VAISHALI : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अब रणभेरी कभी भी बज सकती है. इसके मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गयी है. उधर अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के कार्यकर्त्ता भी अपने अपने टिकट के दावेदारी में जुट गए है, जिनका कहना है की पार्टी ने उन्हें टिकट देने के लिए आश्वस्त किया है. भले इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है. 

जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश संगठन प्रभारी संजय मालाकार की माने तो लालगंज विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक और जदयू नेता मुन्ना शुक्ला का टिकट कट सकता है. पाटी से आश्वासन मिलने के बाद उन्होंने क्षेत्र में जनसम्पर्क अभियान शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा की मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूँ. उसके सभी कार्यक्रमों में शामिल होता हूँ. 

इसी वजह से मैंने दावेदारी पेश किया था. जिसके बाद जदयू महासचिव आरसीपी ने उन्हें क्षेत्र में जाने का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा की उन्हें आशा है की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पार्टी उन्हें जरुर टिकट देंगे. 

संजय ने कहा की लालगंज की जनता का भी उन्हें समर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा की यहाँ से चुनाव जितने के बाद वे लालगंज को अनुमंडल का दर्जा दिलाएंगे. साथ ही कई छोटी बड़ी समस्याओं का मुद्दा भी उठाएंगे. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News