निषाद समाज के आरक्षण पर बोले संजय निषाद- बीजेपी से हुई बात, जल्द निकलेगा समाधान, ओमप्रकाश राजभर को लेकर निकाली भड़ास

निषाद समाज के आरक्षण पर बोले संजय निषाद- बीजेपी से हुई बात, जल्द निकलेगा समाधान, ओमप्रकाश राजभर को लेकर निकाली भड़ास

UP DESK: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सियासी पटकथा लिखी जा रही है। चुनाव में शामिल होने वाली सभी पार्टियां अपना-अपना सियासी समीकरण साधने में जुटी है। इसी को लेकर हाल ही में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन किया है।

डॉ. संजय निषाद ने हमारे संवाददाता कृष्णा मिश्रा से बातचीत करते हुए कहा कि वह पिछले कई वर्षों से लगातार मांग कर रहे हैं कि निषाद समाज को आरक्षण मिले। जिसको लेकर वह बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से लगातार मुलाकात कर संपर्क में हैं। संजय निषाद ने शुक्रवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद संस्थान ने बताया अमित शाह के पास दो विभाग है, एक गृह मंत्रालय और दूसरा सामाजिक सामाजिक न्याय। हम अपने समाज की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होनें कहा कि अमित शाह ने मुझे आश्वासन दिया है कि जल्द ही आपका जो आरक्षण का मुद्दा है, इसे बीजेपी समझाने का काम करेगी। वहीं संजय निषाद ने ओमप्रकाश राजभर पर सवाल उठाया है। उन्होनें कहा कि ओमप्रकाश राजभर जिस तरीके से जनता को अपने समाज को बेवकूफ बना रहे हैं, 2022 के विधानसभा चुनाव में जनता उनको सबक सिखाएगी।

ओमप्रकाश राजभर ने अपने बयानों में पहले ही कहा था कि जो बसपा और सपा को वोट दें, वह समझ गए कि उसने अपनी मां बहन को यह वह किया है। आज उसी सपा के साथ ओमप्रकाश राजभर ने हाथ मिलाया है। जनता सब जानती है और इसका परिणाम 2022 में जनता ओमप्रकाश राजभर को देगी। निषाद समाज पूरा बीजेपी के साथ है और बीजेपी ही निषाद समाज के आरक्षण के मुद्दे को हल करने का काम करेगी। 

Find Us on Facebook

Trending News