CM नीतीश और डीजीपी पर टिपण्णी करने पर फूटा युवाओं का गुस्सा, संजय राउत का किया पुतला दहन

CM नीतीश और डीजीपी पर टिपण्णी करने पर फूटा युवाओं का गुस्सा, संजय राउत का किया पुतला दहन

SITAMARHI : बिहार के मुख्यमंत्री और डीजीपी पर शिव सेना सांसद संजय राउत द्वारा किये गए अमर्यादित टिका टिपण्णी पर बिहार के युवाओं में उबाल मच गया है. इस मामले को लेकर राज्य के युवा सड़को पर आ गए हैं. सीतामढ़ी में जानकी स्थान वैदेही नगर चौक पर शिव सेना सांसद संजय राउत का विरोध करते हुये युवाओ द्वारा पुतला दहन किया गया. इस दौरान युवा समाजसेवी अभिषेक मिश्रा उर्फ शिशु जी ने बताया कि जिस प्रकार से सिने अभिनेता स्व0 सुशांत सिंह राजूपत की मृत्यु की जाँच को महाराष्ट्रा सरकार प्रभावित करना चाह रही है, ये बिलकुल गैर संवैधानिक है. 

इस पूरे प्रकरण पर शिव सेना सांसद संजय राउत लगातार बिहारी अस्मिता पर कुठाराघात कर रहे हैं. बिहारियों के बारे में अनाप शनाप बोलने वाले ये सांसद सरेआम असामाजिक तत्वों की भाषा बोल रहे हैं. संजय राउत ने बिहार के मुख्यमंत्री और डीजीपी को असामाजिक तत्व बोलकर पूरे बिहारियों का अपमान किया है, जो बर्दाश्त से बाहर है. इससे बिहार के बारह करोड़ आम आवाम की भावनाओं को ठेस पहुँचा हैं. 

ऐसे असामाजिक प्रवृति के सांसद देश की अखंडता औऱ एकता को तोड़ने वाला बयान देकर पूरे भारत वर्ष में तनाव उत्पन करने का कार्य कर रहे है. आज इसी मुद्दे पर कड़ा विरोध जताते हुये सांसद का पुतला दहन किया गया, साथ ही हम यह भी मांग करते है कि ये अपने इस अमर्यादित टिप्पणी के लिए बिहार की जनता, मुख्यमंत्री और डीजीपी से राउत अविलंब माफी मांगे एवं सुशांत सिंह राजूपत को न्याय मिले. 

इसके लिए सीबीआई को ईमानदारी से मदद करें, नही तो पूरे भारतवर्ष में संजय राउत के ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन उग्र होगा. शिशु ने कहा कि आज पूरे हिंदुस्तान के लोगों को बिहार के डीजीपी पर नाज हो रहा है. क्योंकि उनके कड़े एक्शन की वजह से महाराष्ट्रा सरकार बैक फुट पर है. सीतामढी के लोगों ने DGP गुप्तेशवर पांडे के बेहतरीन कार्य कलाप को देखा है और लाभ उठाया है. इस दौरान मौक़े पर दर्जनों युवा मौजूद रहे.

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News