बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इमामगंज ईंट भट्ठे पर खड़ी जेसीबी मशीन को अपराधियों ने फूंका, पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए कर रही छापेमारी

इमामगंज ईंट भट्ठे पर खड़ी जेसीबी मशीन को अपराधियों ने फूंका, पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए कर रही छापेमारी

गया- इमामगंज प्रखंड अंतर्गत कोठी थाना क्षेत्र के बाहा गांव के पास डीपीएस ईंट भट्ठा पर खड़ी जेसीबी में शुक्रवार की देर रात अपराधियों  द्वारा आग लगा दिया गया. जेसीबी मालिक उमेश यादव और जर्रार खान ने बताया कि हमारे ईंट भट्ठे पर जेसीबी खड़ी थी. जहां अज्ञात लोगों द्वारा करीब 11 बजे रात में आग के हवाले कर दिया. जिसकी सूचना भट्ठे पर रह रहे मंज़दूरों ने फोन के माध्यम से जानकारी दिया कि जेसीबी में किसी ने आग लगा दिया है.

इमामगंज प्रखंड के कोठी थाना क्षेत्र के वाहा गांव के पास डीपीएस नामक ईंट भट्ठे पर खड़ी एक जेसीबी मशीन में अज्ञात अपराधियों ने आग लगाकर फूंक डाला. इस संबंध में कोठी थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि गुरुवार को देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे कुछ अपराधियों ने पैदल चुपके से ईंट भट्ठे पर जाकर वहां पर खड़ी जेसीबी मशीन में पेट्रोल छिड़कर आग लगाकर फरार हो गया.  घटना का अंजाम देने के समय ईंट भट्ठे पर काम करने वाले सभी मजदूर सो रहे थे.  इसके बाद ईंट भट्ठे के मुंशी के द्वारा मालिक को घटना की सूचना दिया गया.

 इधर, घटना की सूचना मिलते ही कोठी थाने की पुलिस ने अहले सुबह घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी लिया गया. इस संबंध में जेसीबी भी मशीन मालिक मो. जरार खां के द्वारा कोठी थाने में अज्ञात अपराधियों के द्वारा जेसीबी मशीन को जला कर फूंक डालने का आवेदन दिया गया हैं. इनकी सूचना पर हमलोग थाना को सूचना देते हुए घटना स्थल पर पहुंचें। जहां देखा कि जेसीबी में आग लगी है. आग पर काबू पाने की कोशिश किया. लेकिन पीछे का भाग पूरा जल चुका था. इस घटना को लेकर कोठी थाना में आवेदन दिए हैं. कोठी थानाध्यक्ष राजकुमार जी ने बताया कि पीड़ित के द्वारा अज्ञात में आवेदन दिया गया है. आवेदन के आलोक में पुलिस हर पहलू पर जाँच पड़ताल कर रही है.अपराधियों को पकड़ने के लिए जगह- जगह पर छापेमारी  पुलिस कर रही है.

Suggested News