संविदा कर्मियों के साथ बिहार सरकार ने किया धोखा, नियमित करने की जगह हटाने की साजिश

संविदा कर्मियों के साथ बिहार सरकार ने किया धोखा, नियमित करने की जगह हटाने की साजिश

 गया।  अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू, बाबूलाल प्रसाद सिंह, अमरजीत कुमार, अमित कुमार उर्फ रिंकू सिंह, टिंकू गिरी, शिव कुमार चौरसिया, विनोद बनारसी, मो इकबाल आलम, मो सरवर खान, सुरेन्द्र मांझी, कृष्णा कानू आदि ने कहा कि राज्य में वर्षों के बहाल दस लाख से ज्यादा संविदा कर्मियों को नीतीश सरकार तुगलकी फरमान जारी कर हटाने कि बातो से इन कर्मचारियों एवम् इनके परिवार में भारी आक्रोश है।

     नेताओं ने कहा की विधान सभा चुनाव के वक्त जब महागठबंधन के नेताओ द्वारा दस लाख नौकरी देने का वादा किया गया तो नीतीश कुमार जी तुरंत उन्नीस लाख नौकरी के वादे करने लगे, परंतु अब सरकार बनने के ढाई माह बाद ही रंग बदलते हुए नौकरी देने के बजाय छीनने की फरमान जारी कर दिए। 

  नेताओं ने कहा की कांग्रेस पार्टी राज्य के लाखो संविदा कर्मियों के जायज मांगो का समर्थन करते हुए उनकी नौकरी को नियमित करने की मांग की है। नेताओं ने कहा की नीतीश सरकार पुराने दस लाख कर्मचारियों की नौकरी खत्म कर फिर उन्ही के जगह पर दूसरे लोगो को बहाल करने की तुंबाफेरी करने की मंशा बनाए हुए है। जिसे पूरा नहीं होने दिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News