बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण एसपी ने आधा दर्जन थानों का किया औचक निरीक्षण, तीन पुलिसकर्मियों को किया संस्पेंड, 11 से मांगा जवाब

सारण एसपी ने आधा दर्जन थानों का किया औचक निरीक्षण, तीन पुलिसकर्मियों को किया संस्पेंड, 11 से मांगा जवाब

CHHAPRA :  ईद-उल-अजहा (बकरीद ) के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, सारण द्वारा जिलान्तर्गत नगर, भगवान बाज़ार, कोपा, दाउदपुर,एकमा,रसूलपुर, जनता बाज़ार, सहाजितपुर, बनियापुर, जलालपुर एवं मुफस्सिल थाना क्षेत्र में संवेदनशील स्थानों, निर्धारित स्थैतिक चेक पोस्ट, ट्रैफिक व्यवस्था और मोबाइल गश्ती  का  औचक निरीक्षण किया गया  एवं प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा- निर्देश दिए। 



निरीक्षण के दौरान कर्तव्य से अनुपस्थित / लापरवाही पाए जाने पर 03 पुलिसकर्मियों  को निलंबित किया गया है एवं 11 पुलिसकर्मियों तथा थानाध्यक्ष परसा, डेरनी और दरियापुर से विभागीय कार्रवाई के विरुद्ध स्पष्टीकरण की मांग की गई है |



बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान हुए गोलीबारी में राजद कार्यकर्ता की मौत हो गई थी। वहीं बीते 12 जून को ही दो वकीलों की हत्या हो गई थी। इसके अलावा लगातार लूटपाट की वारदात जिले से सामने आ रही  थी। जिसको लेकर थानों के पुलिस पर लगातार सवाल उठ रहे थे। ऐसे में पुलिस थानों को कसने की कोशिश जिले के पुलिस कप्तान ने शुरू कर दी है। आज की कार्रवाई उसी दिशा में पहली शुरूआत मानी जा रही है. जिसके बात थानों में पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है।


Suggested News