सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र इस बार भी केदारनाथ पांडेय बनेगे विजेता : सिपाही राय

सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र इस बार भी केदारनाथ पांडेय बनेगे विजेता : सिपाही राय

PATNA : अठारह साल तक निवेदन समिति के अध्यक्ष पद को सुशोभित करनेवाले और सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के तेजस्वी ट्रिपल विजेता केदारनाथ पांडेय जी नागफनी का एक विशेष पौधा हैं जो तमाम अभाव एवं विपरित परिस्थितियों के बावजूद भी हरा भरा रहता है। यह कहना है बिहार प्रदेश इंटरमीडियट वित्तरहित संघर्ष मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता सिपाही राय का।  

सिपाही राय ने कहा है कि दुश्मन लाख बुरा चाहे फिर भी BST अध्यक्ष की कुर्सी को कोई हिला नहीं सकता। उनकी बॉडी लैंग्वेज से सभी को अंदाज लगता है कि उनकी जीत पक्की है। ऊंट बेशक सही दिशा में बैठेगा। वित्तरहित का सूखा अब समाप्त होकर रहेगा। अनुदान नहीं घाटा अनुदान भी नहीं अब बात होगी तो सरकारीकरण की होगी। अर्थात् वित्तरहित संस्थानों का सीधा अधिग्रहण होगा।

उन्होंने कहा है कि नए उम्मीदवार को उच्च सदन का प्रतिनिधित्व करना आसान नहीं है। उनकी नाकों चने चबाने होंगे। ज्ञान और अनुभव के मामले में केदार पांडेय जी का मुकाबला नहीं। उनके विशाल अनुभव का लाभ वित्त अनुदानित शिक्षकों को उठाना चाहिए। समय का यही तकाजा भी है। सरकार जिस किसी भी दल की क्यों नहीं बने केदार पांडेय जी सही सामंजस्य स्थापित करने में सफल रहेंगे। 

सिपाही राय ने कहा है कि उनके द्वारा वित्तरहित शिक्षक का कल्याण अवश्यंभावी है। इसी आस्था और विश्वास के साथ वित्त अनुदानित शिक्षक सिटिंग प्रत्याशी केदारनाथ पांडेय जी को भारी बहुत से जीत दिलाने का काम करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News