सासाराम में रिटायर्ड अधिकारी के खाते से साइबर अपराधियों ने उड़ाए 40 लाख, जांच में जुटी पुलिस

सासाराम में रिटायर्ड अधिकारी के खाते से साइबर अपराधियों ने उड़ाए 40 लाख, जांच में जुटी पुलिस

Sasaram: जिले में नाल्को के एक सेवानिवृत्त अधिकारी के खाते से 40 लाख रुपए उड़ा लिए जाने का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़ित ने नगर थाना में मामला दर्ज कराया है.

बताया जाता है कि सासाराम के एक्सिस बैंक में नेशनल एल्मुनियम लिमिटेड कंपनी में उड़ीसा के कोरापुट से सेवानिवृत्त हुए मैनेजर प्रकाश चंद्र अखौरी के खाते से यह भारी रकम उड़ाई गई है. बताया जाता है कि उन्होंने सेवानिवृत्ति के बाद पटना में अपने एक फ्लैट की बिक्री की थी. जिससे मिले 40 लाख की रकम को सासाराम के एक्सिस बैंक के खाते में जमा किया था.

एक्सिस बैंक में 20 - 20 लाख का दो मंथली इंटरेस्ट सर्टिफिकेट के तहत यह मोटी रकम जमा की गई थी. लेकिन पिछले 2 महीना से कोई ब्याज नहीं मिलने पर उन्हें शक हुआ. जब वह बैंक की शाखा में जाकर खाते की जांच की, तो पता चला कि 21 जुलाई 2020 से लेकर 28 जुलाई के बीच अलग-अलग तरीके से उनके खाते से सारा रकम उड़ा लिया गया है.

पीड़ित ने प्रबंधक से शिकायत की बाद में नगर थाना में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है. सासाराम के छोटी शेखपुरा के रहने वाले प्रकाश चंद्र अखौरी कि जिंदगी भर की कमाई साइबर अपराधियों ने उड़ा लिया. इस संबंध में फिलहाल बैंक के शाखा प्रबंधक कैमरे के सामने कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News