बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गाय को तस्करी से बचाना बजरंग दल कार्यकर्ता को पड़ा महंगा, जिला पार्षद ने फोन कर दी धमकी, ऑडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

गाय को तस्करी से बचाना बजरंग दल कार्यकर्ता को पड़ा महंगा, जिला पार्षद ने फोन कर दी धमकी, ऑडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

VAISHALI : जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा चौक पर तस्करी के लिए ले जाये जा रहे गाय को पकड़ कर पशुपालक के हवाले किए जाने के बाद स्थानीय जिला पार्षद द्वारा एक युवक को जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. इसका ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल ऑडियो में पुलिस पर भी कमीशन लेकर शराब बेचवाने का आरोप लगाया गया है. जिला पार्षद द्वारा हत्या की धमकी दिए जाने के बाद युवक ने पातेपुर पुलिस को लिखित आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

इस संबंध पातेपुर थाना क्षेत्र के लोहानीपट्टी यांव निवासी स्व उपेंद्र राय के पुत्र लालू कुमार ने पुलिस को आवेदन देते हुए बताया कि बीते 14 जुलाई को बहुआरा चौक पर था. तभी एक पिकअप पर एक गाय को लेकर जाते देख रोकने का प्रयास किया तो गाड़ी चालक भागने लगा. बताया गया कि भाग रहे गाड़ी चालक को खदेड़ कर बंगरा थाना क्षेत्र के कोठिया पूल के पास पकड़ लिया गया. 

इस दौरान लोगों के जुटने पर गाड़ी का चालक तथा तस्कर मौके से भाग निकला. युवक ने बताया कि गाड़ी पर गाय घायल अवस्था में थी. गाय को किसी पशुपालक के हवाले कर दिया गया. आरोप है कि घटना के दूसरे दिन कुछ लोग उसके दरवाजे पर आकर गाली-गलौज करने लगे. इसी दौरान स्थानीय जिला पार्षद ने फोन कर युवक के साथ गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी. जिसका ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पीड़ित युवक बजरंग दल का कार्यकर्ता बताया जा रहा है. 

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट 

Suggested News