बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्पोर्ट्स मीट में जा रही स्कूली बस पलटी, एक दर्जन से ज्यादा छात्र गंभीर रूप से चोटिल

स्पोर्ट्स मीट में जा रही स्कूली बस पलटी, एक दर्जन से ज्यादा छात्र गंभीर रूप से चोटिल

GAYA : गया जिले में शनिवार सुबह स्कूली बच्चों से भरे बस के पलटने की खबर सामने आई है। इस हादसे में लगभग  एक दर्जन से अधिक बच्चे गंभीर रुप से चोटिल हो गए हैं। जिनमें कुछ बच्चों को इलाज के लिए परिजनों द्वारा प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि कोऑपरेटिव स्कूल दुबहल में संचालित होती है. इस स्कूल के बच्चों को एनुअल स्पोर्ट्स मीट में शामिल करने के लिए स्कूली बस से ले जाया जा रहा था. इसी क्रम में यह बस पांच नंबर गेट के पास पलटी खा गई. करीब 5 से 7 फीट गहरे गड्ढे में बस पलटी खाई है. इस घटना में सवार दर्जन भर बच्चे घायल हो गए हैं. कुछ को सिर में चोटें आई है।

हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलते ही अभिभावक मौके पर पहुंचने लगे। बताया जा रहा है कि सभी बच्चे स्कूल के आसपास के इलाकों के ही हैं. कई बच्चों के अभिभावक मौके पर पहुंचे और अपने बच्चों को साथ ले गए। वहीं, कुछ को इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराई जाने की भी सूचना है। मामले में मगध मेडिकल थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी बच्चे सुरक्षित हैं। हालांकि उन्हें चोटें आई है, जिसके बाद उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।


Suggested News