सब्जी बेचकर लौट रहे भाई बहन को स्कार्पियो ने रौंदा, दोनों की हुई दर्दनाक मौत

सब्जी बेचकर लौट रहे भाई बहन को स्कार्पियो ने रौंदा, दोनों की हुई दर्दनाक मौत

BEGUSARAI :- बेगूसराय में सब्जी बेचकर लौट रहे भाई बहन को एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने रौंद दिया जिसमें  दोनों भाई बहन की दर्दनाक मौत हो गई। घटना चकिया थाना क्षेत्र के मल्हीपुर चौक एनएच 31 की है। मृतक मल्हीपुर निवासी मोहम्मद अशरफ के लगभग 23 वर्षीय पुत्र मोहम्मद साहिल और 12 वर्षीय पुत्री सबीना खातून बताई जाती है।

परिजनों ने बताया कि अन्य दिनों की तरह सोमवार की रात भी वह दोनों भाई बहन ठेले पर सब्जी बेचकर  वापस घर लौट रहे थे। तभी मल्हीपुर चौक के पास अज्ञात तेज रफ्तार स्कॉर्पियो दोनों को रौंदते हुए   फरार हो गया। इस घटना में साबिना खातुन की घटनास्थल पर ही मौत  हो गई जबकि मोहम्मद साहिल गंभीर रूप से घायल हो गया। 

स्थानीय लोगों ने  घायल मोहम्मद साजिद  को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देख उसे आईसीयू में भर्ती कर दिया लेकिन इलाज के दौरान मोहम्मद साजिद की भी मौत हो गई। दोनो भाई बहन की एक साथ हुए मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया हैं।

बताया जाता है कि मृतक के पिता मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं और इसी वजह से होश संभालते ही दोनों भाई बहन सब्जी बेचकर घर संभालने की जिम्मेदारी अपने कोमल कंधे पर ले लिए थे। फिलहाल थाने की पुलिस दोनों शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई।


Find Us on Facebook

Trending News