बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रहे सेकेंडरी स्कूल टीचर की बीच रास्ते हुई हत्या, अपराधियों ने मारी छह गोलियां

ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रहे सेकेंडरी स्कूल टीचर की बीच रास्ते हुई हत्या, अपराधियों ने मारी छह गोलियां

MADHUBANI :  बिहार के मधुबनी जिले में  बेखौफ अपराधियों ने एक शिक्षक को गोली मारकर हत्या कर दी।। वारदार अरेर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। शिक्षक की पहचान बासोपट्टी थाना क्षेत्र के इजोत गांव निवासी राम आशीष ठाकुर के 33 वर्षीय पुत्र सरोज कुमार ठाकुर के रूप में हुई है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। 

ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रहे थे

बताया जाता है कि ये घटना तब घटी जब शिक्षक ट्यूशन पढ़ाकर अपने घर लौट रहे थे। उसी समय अरेर थाना क्षेत्र के लोहा कपसिया गांव के पास उनको गोली मार दी गई। शिक्षक रीजनल सेकेंडरी स्कूल मधुबनी में कार्यरत थे और वह ट्यूशन पढ़ाने के लिए लोहा कपसिया जाते थे। अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए 6 गोलियां चलाई। जो कि सीने, कमर और पैर पर लगी। गोली लगते ही मौके पर ही उनकी मौत हो गई। 

परिवार से कर रहा था बात

जिस वक्त शिक्षक को अपराधियों ने गोली मारी, उस वक्त वह अपने परिवार से मोबाइल पर बात कर रहा था। फोन पर गोलियों की आवाज सुनकर परिवार के लोग भी डर गए और आनन फानन में अनहोनी की आशंका से कोसी नहर पुल के पास पहुंचे, जहां वह पड़ा हुआ था, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तब तक शिक्षक की मौत हो गई थी।

एसआईटी टीम गठित

 घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं टीचर की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में मातम पसर गया। एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआईटी टीम गठित कर दी है जो लगातार छापेमारी कर रही है।



Suggested News