बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक, फर्जी आईडी बनाकर युवक गृह मंत्रालय में प्रवेश करने का कर रहा था प्रयास, धराया

गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक, फर्जी आईडी बनाकर युवक गृह मंत्रालय में प्रवेश करने का कर रहा था प्रयास, धराया

दिल्ली- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चुक हुई है.  बुधवार को दिल्ली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया जो गृह मंत्रालय के ऑफिस में घुसने की कोशिश कर रहा था.

 गिरफ्तार आरोपी का नाम आदित्य प्रताप सिंह बताया जा रहा है. युवक फर्जी आई कार्ड  के माध्यम से गृह मंत्रालय के कार्यालय  में प्रवेश करने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने आदित्य प्रताप सिंह को को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांत में जांच में जुट गई है. 

गिरफ्तार आरोपी का नाम आदित्य प्रताप सिंह से स्पेशल सेल और अन्य केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां भी पूछताछ कर चुकी हैं. आदित्य किस मकसद से फर्जी आईडी बनाकर घुसा, इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है. आदित्य किसी से जालसाजी करने के इरादे से अंदर घुसा था या अन्य कोई कारण था, इस बाबत स्पेशल सेल और अन्य एजेंसियां भी पूछताछ कर रही हैं.

इससे पहले  मुंबई के दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया था.मुंबई दौरे के दौरान एक शख्स घंटों तक अमित शाह के इर्द-गिर्द घूमता रहा.इस शख्स ने खुद को आंध्र प्रदेश के सांसद का पीए बताया और लंबे वक्त तक अमित शाह के आस पास ही मंडराता रहा. शख्स पर शक हुआ तो मंत्रालय के एक अधिकारी ने मुंबई पुलिस को इसकी जानकारी दी. बाद में पुलिस ने पूछताछ के बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया 

Suggested News