बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग बेटी को पड़ोस के लड़के के साथ कमरे में देख मां-बाप पर हुआ खून सवार, हत्या कर शव गंगा नदी में फेंक दिया

नाबालिग बेटी को पड़ोस के लड़के के साथ कमरे में देख मां-बाप पर हुआ खून सवार, हत्या कर शव गंगा नदी में फेंक दिया

MUNGER : मुंगेर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टीकारामपुर धौताल महतो टोला में ऑनर किलिंग का ममाला सामने आया है । घटना के 10 दिन बाद शनिवार को पुलिस ने श्रीकृण सेतु के पाया में लटका हुआ नाबालिग का शव बरामद किया. इस मामले में पुलिस ने मृतका की मां एवं चाचा को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि पिता और दादा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

मामले में बताया गया कि  मुंगेर जिला में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टीकारामपुर धौताल महतो टोला निवासी अनोज सिंह ने मुफस्सिल थाना में लिखित शिकायत किया था कि 25 की रात  उसकी नाबालिग पुत्री को गांव का ही राजीव कुमार मोटर साइकिल पर बैठा कर भाग गया। जब सुबह उसके घर पर शिकायत करने गये तो रीता देवी, अंगद कुमार सहित अन्य लोग तलवार लेकर मारने दौड़ा, जिसके बाद हमलोग जान बचा कर वहां से भागे । वहीं इस मामले में अनोज सिंह के आवेदन पर मुफस्सिल थाना में अपरहण की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया।

अनुसंधान के क्रम में जब पुलिस गांव पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि 25 की रात अनोज सिंह का परिवार अपनी नाबालिग बेटी को ई-रिक्शा पर लाद कर कहीं ले जा रहा था। जिसके बाद पुलिस को ऑनर किलिंग की आशंका हुई और पुलिस ने अनुसंधान तेज कर दिया. पुलिस को ई-रिक्शा चालक ने बताया कि उसे यह कहा कि बेटी की तबीयत खराब है, बेगुसराय इलाज के लिए ले जाना है. जब वह श्रीकृष्ण सेतु पर पहुंचा तो टोटो रोक कर बच्ची को पुल के नीचे फेंक दिया था. उसको धमकी दिया था कि वह किसी को कुछ नहीं बतायेगा. नहीं तो अंजाम बुरा होगा। जिसके बाद पुलिस ने मृतका की माता रूणा देवी और चाचा गुलशन कुमार को हिरासत में लिया।

कमरे में साथ में थे दोनों

रूणा देवी ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी का पड़ोस के ही राजीव कुमार से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 25 अप्रैल की रात बेटी को राजीव के साथ परिवार वालों ने आपत्तिजनक स्थिति में देखा। जिसके बाद पूरे परिवार ने मिलकर 13 वर्षीय नाबालिग बेटी की गला दबा कर पहले मार डाला । जिसके बाद उसके शव को टोटो पर लाद कर श्रीकृष्ण सेतु से गंगा में फेंक दिया।

प्रशिक्षु आईपीएस सह मुफस्सिल थानाध्यक्ष शलैंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों के लिखित आवेदन पर नाबालिग बेटी के अपहरण का मामला दर्ज किया गया । अनुसंधान के क्रम में पाया गया कि यह अपहरण नहीं ऑनर किलिंग का मामला है. पुलिस ने माता रूणा देवी व चाचा गुलशन को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो मामला ऑनर किलिंग निकला. पुलिस ने श्रीकृष्ण सेतु के नीचे एक पाया में बना क्रास में लटका हुआ बच्ची का शव बरामद किया । माता और चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छानबीन कर रही है ।

REPORT - MD. IMTIYAZ KHAN

Suggested News