पति, पत्नी और वो : पत्नी के सफ़ेद बाल देख पति करने लगा दूसरी शादी, मौके पर पहुँची पत्नी ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

पति, पत्नी और वो : पत्नी के सफ़ेद बाल देख पति करने लगा दूसरी शादी, मौके पर पहुँची पत्नी ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

CHAPRA : पति पत्नी और वो की कहानी एक बार फिर छपरा में देखने को मिली। शादी करने गए पति को देख पत्नी अचानक भड़क गयी। वह पुलिस के साथ मन्दिर परिसर में पहुँच गयी। जहाँ हाई वोल्टेज ड्रामा के बीच पति फरार हो गया। 

शादी के दो वर्ष बीत जाने के बाद पत्नी के सफेद बाल देख भड़के पति और उसके परिजनो ने दूसरी शादी करने की ठान ली। इस बीच पति - पत्नी के घरवालों के बीच कई बार मान मनौवल भी हुआ। लेकिन मामला बना नहीं और पति अपने परिजनो के साथ दूसरी रचाने के लिए नगरा के योगी बाबा मठिया पहुंच गया। इस बात की भनक लगते ही पत्नी भी योगी बाबा मठिया मंदिर पहुंच गई। फिर क्या था, दोनो में बकझक और बहस होने लगी। 

इसी दौरान पत्नी के परिजनो ने नगरा ओपी को इसकी सूचना दे दी। मामला बनियापुर थाना क्षेत्र लौवा कला गांव की है, जहाँ के राजेश्वर साह के 28 वर्षीय पुत्र पंकज साह की शादी सहाजितपुर थाना क्षेत्र चक चकपीर गांव निवासी रामनरेश साह की पुत्री बबिता से हुई थी। तकरीबन 6 माह तक साथ रहने के बाद अनबन शुरू हुई थी। जिसको लेकर बबिता देवी ने सहाजितपुर थाना में एक माह पूर्व प्रताड़ना का आवेदन देकर करवाई की मांग की थी। जिसके बाद सहाजीतपुर थाना की पुलिस ने पत्नी पति के बीच सुलह कराया था। 

लेकिन पंकज के परिजनो ने चुपके से पंकज की दूसरी शादी के लिए नगरा योगी बाबा मंदिर पहुंचे थे। इसी बीच पत्नी भी पहुंच गई। पुलिस की भनक लगने के दौरान पति फरार हो गया। पुलिस अन्य लोगो को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है। 

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News