बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण कुमार सिंह ने राजद पर कसा तंज, RJD चुनाव चिन्ह पर कहा- 'एकरा कोई काम नईखे, एकरा बेच के सोनपापड़ी खा ले'

भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण कुमार सिंह ने राजद पर कसा तंज, RJD चुनाव चिन्ह पर कहा- 'एकरा कोई काम नईखे, एकरा बेच के सोनपापड़ी खा ले'

पटना. बिहार के दो सीटों पर उपचुनाव में करारी हार के बाद राजद चारों तरफ से आलोचनाओं से घिर गया है. इस बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण कुमार सिंह उर्फ कुमार साहब ने राष्ट्रीय जनता दल पर ट्विटर पर तंज कसा है. उन्होंने ट्विटर पर बिहार की पूर्व मख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी का एक फोटो शेयर करते हुए तंज कसा है.

कुमार साहब ने ट्विटर पर जो फोटो शेयर किया है. उसमें राबड़ी देवी एक कार में बैठी हुई है और वह कार की खिड़की से किसी को लालटेन दे रही है. बता दें कि लालटेन राजद का चुनाव चिन्ह है. इस फोटो को ट्विटर शेयर करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता कुमार साहब ने ट्वीट कर कहा, 'एकरा कोई काम नईखे...ला एकरा बेच के सोनपापड़ी खा ले... बिजलीया भी रहता !.

बता दें कि कुमार साहब ने ट्विटर पर यह टिप्पणी भोजपुरी भाषा में की है. वहीं बता दें कि आज लालू यादव, राबड़ देवी, मीसा भारती और तेजस्वी यादव के साथ पटना से दिल्ली रवाना हो गये हैं. इसको लेकर जदयू के नेता नीरज कुमार ने भी राजद पर निशाना साधा था. उन्होंने लालू से कहा कि लालू जी जाते हैं, तो जाइए, मगर बिहार आते रहिएगा.


Suggested News