बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद बीजेपी में मचे घमासान पर बोले वरिष्ठ नेता गोपाल शरण सिंह, कहा चुनाव तक सब ठीक होगा

औरंगाबाद बीजेपी में मचे घमासान पर बोले वरिष्ठ नेता गोपाल शरण सिंह, कहा चुनाव तक सब ठीक होगा

AURANGABAD : लोकसभा चुनाव आने में अभी देर है। लेकिन औरंगाबाद में अभी से ही चुनावी पारा चढ़ गया है। भाजपा के कद्दावर नेता और सहकारिता मंत्री रहे रामाधार सिंह ने लगातार अपनी ही पार्टी भाजपा के सांसद  सुशील सिंह पर हमलावर दिख रहे हैं। जबकि दोनों एक ही पार्टी भाजपा में है। हालांकि सांसद पूर्व मंत्री की बात पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से बच रहे हैं। पूर्व मंत्री ने सांसद को दलबदलू, नकली हिंदू, डरपोक और आपस में लड़ाने का भी आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि सांसद भाजपाई है ही नहीं।

भाजपा में हुए घमासान के बारे में जब बीजेपी के वरिष्ठ नेता व विधायक के उम्मीदवार गोपाल शरण सिंह से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि भाजपा में कोई घमासान नहीं है। चुनाव के पूर्व टिकट लेने के लिए हर कोई अपना अपना दावा ठोकता है और ठोक रहे हैं। 2019 में भी एकजुटता से हम लोग चुनाव लड़े थे और विजयी भी हुए थे। इसी तरह 2024 में भी पुनः जिनको भी टिकट मिलेगा। एकजुटता से चुनाव लड़ेंगे और निश्चित ही हमारी जीत होगी।

जब उनसे सवाल यह पूछा गया रामाधार सिंह का कहना है कि विधानसभा में वह मुझे हराए थे और लोकसभा में निश्चित ही हम उन्हें हराएंगे? इस पर गोपाल शरण सिंह ने कहा कि व्यक्तिगत कुछ हो सकता है और यह चुनाव के पहले टिकट लेने के दौर में कुछ-कुछ बोलते हैं। लेकिन मुख्य समय पर रामाधार सिंह शांत हो जाते हैं और वो पार्टी के एक निष्ठावान कार्यकर्ता और पदाधिकारी रहे हैं। पार्टी के लिए समर्पित रहे हैं और वह पार्टी के लिए हमेशा अच्छा ही करते हैं। चुनाव आते-आते सब ठीक हो जाएगा। जो भी करेंगे अच्छा ही करेंगे संगठन में रहे हैं, संगठन के लिए कार्य किए हैं, कार्यकर्ता भी उन्हें काफी सहयोग करते थे। कार्यकर्ता के खून से पार्टी यहां तक पहुंची है और आगे भी कार्यकर्ता के बदौलत ही पार्टी आगे जाएगा। किसी व्यक्ति विशेष का भाजपा में कभी भी कोई स्थान नहीं रहा है और न रहेगा। 

उन्होंने कहा कि  सांसद को दल बदलू और नकली हिंदू कहना गलत है। सांसद आज के डेट में पूरे भाजपाई हैं और हिंदू पर तो उन पर कोई सवाल उठाना ही मेरे समझ से गलत है। आज वह पूर्ण रूपेण तन मन धन से भाजपा के साथ हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी जिसको भी टिकट देगी।  हम सब मिलकर उसे जिताने का काम करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि 110% भाजपा ही लोकसभा में जीतेगी 400 सीट जीतकर पूर्ण बहुमत से केंद्र में सरकार बनाएंगे।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News