बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में कोरोना की रडार पर पुलिस वाले, थाने को सैनिटाइज करने का काम शुरू

नवादा में कोरोना की रडार पर पुलिस वाले, थाने को सैनिटाइज करने का काम शुरू

नवादा : जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन अलर्ट मोड में है. शनिवार को नवादा में 9 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के  बाद सैनिटाइजेशन का काम तेजी से शुरू हो गया है.

 जिले के बुंदेलखंड थाना के सैनिटाइज किया जा रहा है. शनिवार को जिले में नौ और कोरोना पॉजिटिव मिले. इसमें महिला समेत चार नवादा पुलिस के जवान हैं. इसके अलावा तीन व्यक्ति सदर प्रखंड के मुफस्सिल थाना इलाके और दो अकबरपुर प्रखंड के व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. नवादा में कोरोना संक्रमित की संख्या अब 36 हो गई है.

शनिवार को अकबरपुर में दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ ही जिले के चौदह प्रखंडों में सात प्रखंड यानी आधा जिला कोरोना की चपेट में आ गया है.नवादा पुलिस के पांच जवान अब तक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. शनिवार को चार जवानों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के पूर्व 11 मई को एक जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. पहला केस जो सामने आया था उसमें बताया गया था कि जवान छुट्टी के बाद घर खगड़िया से ड्यूटी पर लौटा था. इसके बाद ही पुलिस लाइन में खलबली मच गई थी. उसके बाद उस जवान के संपर्क चेन से जुड़े जवानों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे.

बुंदेलखंड थानाध्यक्ष सहित नौ जवान हुए क्वारंटाइन नवादा नगर के बुंदेलखंड सहायक थाना के थानाध्यक्ष शहरयार खां सहित वहां के नौ पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है. भोजपुर जिला बल में कार्यरत एक महिला आरक्षी का संपर्क चेन बुंदेलखंड से जुड़ने के बाद इस थाना में कार्यरत सभी जवानों का सैंपल लिया गया है. थानाध्यक्ष सहित सभी जवानों को वहां से हटा दिया गया है. नारोत्तम कुमार को फिलहाल वहां का थानाध्यक्ष का प्रभार दिया गया है। पूरे थाना को सैनिटाइज कराने की कवायद हो रही है।

Suggested News