पटना के बेउर इलाके में युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, कातिल की तलाश जारी

पटना के बेउर इलाके में युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, कातिल की तलाश जारी

PATNA : राजधानी पटना में एक युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है। सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 वारदात राजधानी पटना के बेउर का है। जहां नाथूपुर पैन के पास ग्रामीणों ने नाहर में एक युवक के शव को देखा। युवक के शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी मच गयी। आसपास के गांव के लोग वहां युवक की पहचान करने के लिए जुट गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पटना पुलिस की टीम ने देखा कि युवक की निर्मम हत्या सर काटकर कर दी गई है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि जिसने भी इस हत्या को अंजाम दिया है वह हत्या के बाद युवक के शव को एक जगह फेंक कर उसके सिर को कहीं और छुपा दिया है। पुलिस मृतक के शव को तलाशने में जुट गई। 

कटे सिर की तलाश के लिए ली डॉग स्क्वायड की मदद

घंटों मशक्कत के बाद पुलिस ने जब मृतक के शव को तलाशने में सफलता नहीं मिली तो पटना से डॉग स्क्वायड को बुलाया गया। समाचार लिखे जाने तक शव के सिर की तलाश जारी थी। डीएसपी प्रांजल त्रिपाठी ने बताया कि मृतक की पहचान फिलहाल अभी तक नहीं हो सकी है। 

उन्होंने बताया कि पुलिस की पहली प्राथमिकता यह होगी कि जिसने भी इस की हत्या की है उसने उस सिर को कहां छुपा रखा है पुलिस पहले उसके सर की तलाश करने में जुटी है। इसके लिए राजधानी पटना से डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है ताकि मृतक के शव को जल्दी तलाश कर उसकी पहचान हो सके। डीएसपी ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि रात्रि के वक्त इसकी बॉडी काट कर हत्या कर दी गई है और सबको यहां से दिया गया है। मृतक की उम्र लगभग 25 वर्ष के आसपास बताई जा रही है


Find Us on Facebook

Trending News