बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी, ठांय ठांय में एक युवक को लगी गोली, हालत गंभीर

देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी, ठांय ठांय में एक युवक को लगी गोली, हालत गंभीर

पटना:अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस अभी एक मामले की जांच पूरी भी नहीं कर पाती कि अफराधी दूसरी घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. राजधानी से सटे फतुहा में 15 दिन पहले हुए तीन लोगों के मौत से मचा कोहराम अभी ठंड़ा भी नहीं फड़ा था कि बुधवार की देर रात सोनारु मोड़ पर अपराधियों ने एक युवक को गोली मार कर पुलिस को फिर चैलेंज जे दिया है.पटनासिटी के फतुहा में  बुधवार को देर रात सोनारु मोड़ स्थित एक उत्सव हॉल के पास बदमाशों ने एक बीस वर्षीय युवक को गोली मारकर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया.

 गोली युवक के दाहिने जांघ में लगी है और जांघ में गोली फंस गयी है. आनन-फानन में युवक को सीएचसी लाया गया , जहां से उसे पटना के लिए रेफर कर दिया गया. युवक की पहचान हिलसा  के योगीपुर थाना क्षेत्र के मलामा गांव निवासी राजीव कुमार के रुप मे हुई है. बताया जा रहा है कि वह फतुहा में सोनारु मोड़ के पास एक निजी संस्थान के साथ साथ रेलवे यार्ड में मजदुरी करता है. वह एक कार वाशिंग सेन्टर में भी काम करता था. देर रात वह काम खत्म कर वह बगल में ही स्थित अपने निवास स्थान जा रहा था तभी उसकी कुछ लोगों के साथ तूतू मैंमैं हो गयी. इसी समय किसी ने उसके उपर गोली चला दी और फरार हो गया.

घटना का कारण अभी स्पष्ट नही हो सका है. जानकारी मिलते हीं  थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे।.इसके बाद अस्पताल पहुंचकर जख्मी युवक से पूछताछ की. थानाध्यक्ष ने  बताया कि घटना के कारणों का पता किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नही जाएगा.


Suggested News