बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मधुबनी में युवक के शव मिलने के बाद फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

मधुबनी में युवक के शव मिलने के बाद फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

MADHUBANI. बिहार के मधुबनी में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक युवक के शव को बरामद किया गया। युवक के शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

दरअसल, यह घटना मधुबनी नगर थाना क्षेत्र के भच्छी सीमा गांव में जीबछ नदी के मोइन में एक शव  मिली। जिसकी सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मृतक युवक की पहचान बाबूबरही थाना क्षेत्र के खुटौना बरैल चौक निवासी LIC अभिकर्ता राधेश्याम सिंह के बड़े पुत्र हरिशंकर सिंह के रूप में किया गया है।मृत युवक नगर थाना क्षेत्र के चित्रगुप्त कॉलोनी में अपने परिजन के साथ रहता था। और युवक एक मैथिली दैनिक पत्रिका के कार्यालय में कंप्यूटर डिजाइनर का काम करता था।

इस घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी ने बताया एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली लोगों की काफी भीड़ जमा हुई है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। युवक की पहचान बाबूबरही थाना क्षेत्र के बरेली चौक निवासी हरिशंकर साह के रूप में हुई है पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया है। 

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक युवक की शव बरामद की गई है। घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का पता चल पाएगा। मृतक युवक की पहचान कर ली गई है। वह बाबूबरही थाना क्षेत्र के मॉडल चौक निवासी राधेश्याम सिंह के पुत्र हरिशंकर सिंह है।


Suggested News