औरंगाबाद में खेत की रखवाली कर रहे किसान की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

औरंगाबाद में खेत की रखवाली कर रहे किसान की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

AURANGABAD : जिले के नवीनगर स्थित बड़ेम थाना क्षेत्र के रहरा खलोरा गांव निवासी हरि पासवान का शव रहरा गांव के सोन नदी के समीप एक जाल में लिपटा हुआ मिला है। हरि पासवान के पुत्र निरंजन पासवान ने बताया कि मेरे पिताजी सोन नदी के डीला पर खेती करते थे। जिसकी रखवाली के लिए मेरे पिताजी हर रोज रात्रि में वही खेत में बने झोपड़ी में सोते थे। अचानक रात मेरे पिताजी अपने खेत में गए और सुबह जब 11 बजे तक घर नहीं आए तो हम लोग खोजबीन करने लगे। काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका। 

ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि तुम्हारे पिताजी एक जाल में लिपटे हुए पड़े हैं। सूचना के बाद जब हम लोग वहां पहुंचे तो देखे की पिता का जाल में लिपटा हुआ मृत शरीर पड़ा है। फिर पिताजी के मृत शव को जाल से निकाला तो देखा कि उनके पीठ की चमड़ी उखड़ा हुआ है तथा एक हाथ भी तोड़ा हुआ है। साथ ही साथ आंख भी फोडा हुआ है। साथ ही गले में भी दाग है। देखने से पता चलता है की बड़ी बेरहमी से उनकी हत्या की गई है। जिसके बाद हम लोगों ने बड़ेम थाना को सूचना दिया। जिसके बाद मौके पर बड़ेम ओ पी थानाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया। 

मामले में थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया कि परिजन के बयान पर अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर एसपी कान्तेश कुमार से जब औरंगाबाद में बढ़ते क्राइम पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि क्राइम हो रही है और उसका उद्वेदन भी हो रहा है। उन्होंने कहा की जब भी घटना होती है तो स्पेशल टीम गठित होती है और उसमें तत्परता से कार्रवाई होती है। उन्होंने कहा की पुलिस का प्रयास है कि क्राइम कंट्रोल को बेहतर किया जाय।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News