बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टेलीफोनिक सेक्स के शौकिन सार्जेंट मेजर होंगे अरेस्ट, सुन लीजिए किस ऑडियो क्लीप पर हुई कार्रवाई

टेलीफोनिक सेक्स के शौकिन सार्जेंट मेजर होंगे अरेस्ट, सुन लीजिए किस ऑडियो क्लीप पर हुई कार्रवाई

पटना-महिला को नौकरी देने की एवज में अकेल घर पर बुलाने और टेलीफोन सेक्स करने वाले जीआरपी के सार्जेंट मेजर अब गिरफ्तार होंगे. न्यूज4नेशन पर प्रमुखता से खबर दिखाने के बाद अब शौकिन सार्जेंट मेजर साहब की गिरफ्तारी के आदेश डीएसपी ने दे दिया.
 
 आपको बता दें कि खबर चलाए जाने के बाद जांच टीम गठित कर दी गई थी. सार्जेंट मेजर पहले ही निलंबित हो चुका है. अब टेलीफोनिक सेक्स के शौकिन सार्जेंट मेजर कामेश्वर दास की गिरफ्तारी होगी.

आपको बता दें कि सार्जेंट मेजर फोन पर महिला से गंदी गंदी बातें करते थे. बड़े ओहदे पर बैठे यह मेजर विधवा महिला से कहता थे कि मैं अकेला रहता हूं, घर पर आओ..गार्ड है उसको कहीं भेज दूंगा.यही नहीं ये सार्जेंट मेजर महिला से पूछते थे कि फैमली प्लानिंग की हो. साजेंट मेजर बिल्कुल लाज शर्म छोड़कर महिला से वीडियो कॉल पर बात करने की जिद्द करते थे.

दरअसल पूरा मामला ये था कि पीड़ित महिला के पति का 5 साल पहले निधन हो गया था. महिला अनुकंपा के आधार पर नौकरी चाहती थी.लेकिन मिजाज से शौकीन सार्जेंट मेजर मेडिकल से पहले महिला को घर पर बुलाकर गंदी गंदी हरकत करने की फिराक में थे. इस मामले में महिला आयोग ने रेल एसपी से 7 दिनों में जवाब भी मांगा है.

Suggested News