बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सत्ताधारी जेडीयू विधायकों पर लग रहे गंभीर आरोप...एक हैं गालीबाज तो दूसरे पर लगा है मर्डर का संगीन आरोप

 सत्ताधारी जेडीयू विधायकों पर लग रहे गंभीर आरोप...एक हैं गालीबाज तो दूसरे पर लगा है मर्डर का संगीन आरोप

Patna: सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू विधायक इन दिनों काफी चर्चा में हैं.कोई विधायक बेबस मजदूरों को गाली दे रहा तो किसी पर ट्रिपल मर्डर में साजिश का आरोप लग रहा है।दो दिन पहले नीतीश कुमार के एक विधायक का प्रवासी मजदूरों को अपशब्द कहते वीडियो वायरल हुआ तो अब जेडीयू के एक दबंग विधायक और खास माने जाने वाले विधायक पप्पू पांडेय पर गंभीर आरोप लगे हैं.

कुचायकोट से जेडीयू विधायक पर हत्या की साजिश का आरोप

बीती रात  गोपालगंज के हथुआ थाना इलाके के रुपनचक गांव में ट्रिपल मर्डर की वारदात को अँजाम दिया गया.घायल माले नेता जेपी यादव  ने इस घटना में जेडीयू विधायक पप्पू यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं.जेपी यादव के मुताबिक, वो स्थानीय जिला पार्षद क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे. उन्‍होंने JDU के दबंग विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पाण्डेय, जिप अध्यक्ष मुकेश पाण्डेय और उनके पिता सतीश पाण्डेय पर मां और पिता की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है.घायल माले नेता ने अपने फर्द बयान में इस वारदात में पप्पू पांडेय के शामिल होने की बात कही है. इस बात की गोपालगंज एसपी ने पुष्टि भी की है और उन्होंने बताया कि घायल शख्स ने जेडीयू विधायक का नाम लिया है.लेकिन विधायक की तरफ से इस तरह के आरोपों को गलत बताया गया है.

सत्ताधारी जेडीयू के और विधायक की कहानी... 

अब जरा सत्ताधारी जेडीयू विधायक का कारनामा जान लीजिए। जेडीयू के शेखपुरा से विधायक रणधीर सोनी का एक वीडियो वायरल हुआ।वायरल वीडियो में प्रवासी मजदूर विधायक जी से ग्रामीण सुविधा और रोजगार की मांग कर रहे थे. मजदूर कह रहे थे आपकी सरकार है इसलिए आप हमलोगों को सुविधा दीजिए. इसके बाद विधायकजी हत्थे से उखड़ गए और कहा कि तुम्हारा बाप तुमको पैदा किया क्या वो तुमको रोजगार दिया जो हम देंगे. अभी क्या हम वोट मांगने आए हैं.सत्ता के नशे में चूर विधायक जी मजदूरों के सामने दनादन अपशब्दों की बौछार कर दी.हालांकि मीडिया में खबर आने के बाद विधायक जी ने सफाई देते हुए कहा था कि वे अपने भतीजे को कह रहे थे।

क्या कार्रवाई करेंगे सीएम नीतीश?

बिहार की सत्ताधारी जेडीयू विधायकों पर गंभीर आरोप लग रहे हैं।इसके बाद वैसे विधायकों पर कार्रवाई की मांग भी तेज हो गई है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी तेजस्वी ने कहा है कि सीएम नीतीश  जी, प्रतिदिन 5 घंटे चुनावी तैयारियों के मध्य यदि कुछ समय मिले तो कृपया सूबे की विधि-व्यवस्था पर भी गौर फरमाइएगा. आपका विधायक इस मामले में सम्मिलित है. कल रात गोपालगंज में हुए निर्मम हत्याकांड में कठोर से कठोर कारवाई अपेक्षित है.

ये भी पढ़ें---बिहार बीजेपी की नई प्रदेश कार्यसमिति गठन को लेकर मंथन जारी,जानिए कब होगा ऐलान.....

Suggested News