बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मल्टी स्टोरी की छत से एसडीएम आवास पर गिरा सेटिंग, बाल बाल बचीं एसडीएम पूर्वी अमीत कुमार की पत्नी, चार लोगों को पुलिस ने पकड़ा

मल्टी स्टोरी की छत से एसडीएम आवास पर गिरा सेटिंग, बाल बाल बचीं एसडीएम पूर्वी अमीत कुमार की पत्नी, चार लोगों को पुलिस ने पकड़ा

मुजफ्फरपुर- में एसडीएम के आवास के बगल में बन रहे मल्टीनेशनल बिल्डिंग के सेटिंग गिरने से अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी का आवासीय कार्यालय क्षतिग्रस्त हो गया है. गनीमत यह रही की कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. मुजफ्फरपुर जिले के काज़ी महमदपुर थाना क्षेत्र के दामोंचक  स्थित आवास में एसडीओ पूर्वी अमित कुमार की वाइफ बैठकर पढ़ाई कर रही थी इस दौरान उनके आवासीय कार्यालय के ठीक बगल में बन रहें मल्टीनेशनल बिल्डिंग के सेटिंग उनके कार्यालय के ऊपर आ गिरी जिससे पूरा आवासीय कार्यालय क्षतिग्रस्त हो गया. इस दौरान उनकी वाइफ भी चोटिल हो गई है.

 गनीमत यह रही की हादसा होने से ठीक पहले उनकी वाइफ उस चेयर पर से उठकर अपना मोबाइल लेने निकली थी .इसी दौरान सेटिंग का तख्ता उनके कार्यालय पर गिरा और पूरा कार्यालय क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि शीशा के टूटने से अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी अमीत कुमार की वाइफ चोटिल हो गई है जिसका फिलहाल इलाज चल रहा है.

 वहीं पूरे मामले की सूचना मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया जिसके बाद सूचना मिलते ही काज़ी महमदपुर थाना की पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर चार लोगो को हिरासत में लिया है.

एसडीओ पूर्वी अमित कुमार ने बताया कि उनके आवासीय स्थित कार्यालय में उनकी वाइफ बैठकर पढ़ाई कर रही थी. वह भी आवास पर ही थे तभी बगल में बन रहे मल्टीनेशनल बिल्डिंग का सेंटिंग अचानक उनके कार्यालय के ऊपर गिर गया. जिससे पूरा कार्यालय क्षतिग्रस्त हो गया .

गनीमत यह रही कि यह हादसा होने से पहले उनकी वाइफ मोबाइल लेने के लिए उस कुर्सी पर से उठकर अलग हुई थी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था वहीं उन्होंने इस पूरे मामले को सुयोजित बताया है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर चार लोगों को हिरासत में लिया है और बाकी लोगो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

रिपोर्ट-मणि भूषण शर्मा 

Suggested News