बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे सात अपराधी हुए गिरफ्तार, एसपी ने गुप्त सूचना के आधार पर की छापेमारी, मौके से हथियार भी बरामद

बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे सात अपराधी हुए गिरफ्तार, एसपी ने गुप्त सूचना के आधार पर की छापेमारी, मौके से हथियार भी बरामद

MOTIHARI: मोतिहारी पुलिस की सक्रियता से बड़ी लूट की घटना टल गई है। मोतिहारी एसपी के गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे सात अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने पिकआप गाड़ी,देशी कट्टा,जिंदा कारतूस ,चाकू सहित कई समान बरामद किया है। एसपी के निर्देश पर चकिया डीएसपी के नेतृव में पीपरा थाना पुलिस ने कुड़िया में कार्रवाई किया है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि पिकआप गाड़ी और बाइक से कई अपराधी किसी बड़ी अपराध की योजना बना रहे है। एसपी ने चकिया डीएसपी सतेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में अनुमंडल के सभी थाना पुलिस को अलर्ट किया गया। वहीं नाकेबंदी कर सघन वाहन जांच का निर्देश दिया गया।

चकिया डीएसपी के नेतृत्व में पीपरा थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सहित थाना पुलिस ने सूचना का सत्यापन करते हुए कुड़िया में छापेमरी किया गया। छापेमरी में सात अपराधी को दो देशी कट्टा,दो जिंदा कारतूस,एक पिकआप गाड़ी,तीन चाकू ,एक बोल्ट कटर ,एक बाइक व तलवार के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने तीन विधूत चोरी की घटना का एक साथ उदभेदन किया है। गिरफ्तार अपराधियों पर पूर्व से कई संगीन अपराध का मामला दर्ज है।

वहीं गिरफ्तार अपराधियों की पहचान पीपरा थाना क्षेत्र के दीपक कुमार उर्फ दीपक दास,सकल कुमार उर्फ श्यामकांत,दसई सहनी, दिलीप कुमार, अवधेश कुमार और चकिया थाना क्षेत्र के इंद्रलोक कुमार ,विष्णु कुमार के रूप में किया गया है। वहींपुलिस की ततपरता से रक्सौल में एटीएम में चोरी होने से बची। पुलिस ने एटीएम में छेड़छाड़ करते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति के पास से पुलिस ने एक लोहे का रड बरामद किया है।

Suggested News