मोतिहारी में जिस्म बेचने वाली 2 महिलाएं अरेस्ट, मकान मालिक सेक्स के कस्टमर को कमरे के साथ देता था हर सामान

मोतिहारी में जिस्म बेचने वाली 2 महिलाएं अरेस्ट, मकान मालिक सेक्स के कस्टमर को कमरे के साथ देता था हर सामान

मोतिहारी :  कोरोना महामारी के बीच भी बिहार के मोतिहारी में देह का धंधा धड़ल्ले से चल रहा था. जहां एक और लोग कोरोना से बचने के लिए हर उपाय कर रहे हैं वहीं सेक्स के सौदागर कस्टमर की डिमांड पूरी करने के लिए सर्विस देने का नया नया तरीका निकाल रहे हैं.

खबर के मुताबिक मोतिहारी के रिहायसी इलाके से सेक्स रैक्ट का पर्दाफाश हुआ है. जानकारी के मुताबिक एक मकान में कई महीनों से देह का धंधा चल रहा था. आरोप है कि मकान का मालिक ही इस सेक्स रैकेट को ऑपरेट करता है. मकान मालिक कस्टमर की डिमांड पर महिलाओं और लड़कियों को लाता है. 

स्थानीय लोगों का कहना है कि काफी दिनों से देखा जा रहा था कि इस मकान में लोगों का आना जाना बढ़ा हुआ है. लोगों का कहना है कि रेंट के नाम पर महिलाओं और लड़कियों को रखा जाता था उसके बाद कस्टमर को घर पर बुलाकर ही सर्विस दी जाती थी. लेकिन स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत छटौनी थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की.

छापेमारी में कमरे से एक दो महिलाओं को पकड़ा गया है और इसके साथ ही कमरे से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है. पकडी गयी महिलाओं में एक सीतामढी के रुसैडिपुर की तो दूसरी पकडीदयाल की निवासी बतायी जा रही है.  मुहल्ले के जनप्रतिनिधि गुड्डू श्रीवास्तव ने बताया कि मकान मालिक गलत काम कराता है,जिसपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.  पुलिस का कहना है कि पकड़ी गईं महिलाओं के पति को सूचित कर दिया गया है. पति के आने के बाद ही इस मामले का पूरा खुलासा हो पाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News