हाईटेक सेक्स रैकेट का खुलासा, वेबसाइट के जरिए चल रहा था देह का धंधा, ऑन स्पॉट 2 कॉल गर्ल को पकड़ा

हाईटेक सेक्स रैकेट का खुलासा, वेबसाइट के जरिए चल रहा था देह का धंधा, ऑन स्पॉट 2 कॉल गर्ल को पकड़ा

DESK : पुलिस ने एक बार फिर से सेक्स रैकेट का खुलासा किया है.हाईटेक स्टाइल में चलने वाले इस सेक्स रैकेट के खुलासे में 2 कॉल गर्ल को आन दी स्पॉट पकड़ा गया है.
 
 मामला मुंबई का है. पुलिस ने ऐसे ही दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जो बाकायदा वेबसाइट बनाकर देह व्यापार का धंधा चलाते थे. इंटरनेट के जरिये सेक्स रैकेट चलाने वाले ये लोग वेबसाइट पर ग्राहकों के लिए मोबाइल नंबर देते थे और उस पर संपर्क करने के बाद देह का व्यापार किया जाता था.

मुंबई पुलिस को जब इस सेक्स रैकेट चलाने वाली गैंग और इस वेबसाइट का पता चला तो पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनकर वेबसाइट पर दिए गए नंबर पर फोन कर डील की. सेक्स रैकेट चलाने वाले इस गिरोह ने फोन पर दो लड़कियों के लिए 5000 में सौदा तय किया. 

गैंग के सदस्यों ने ग्राहक बनी पुलिस से एक हजार रुपये एडवांस पेटीएम करने के लिए कहा और पुलिस ने वैसा ही किया. एडवांस रुपये मिलने के बाद जैसे ही दो लोग लड़कियों को लेकर बोरीवली में तय स्थान पर आए तो पुलिस ने इन देह व्यापारियों को गिरफ्तार कर लिया.

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने देह के व्यापारियों के साथ आई दो लड़कियों को तो छोड़ दिया लेकिन पकड़े गये दो लोगों को पुलिस नें मुंबई के कस्तूरबा मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया. मुंबई पुलिस डिप्टी कमिश्नर अकबर पठान के मुताबिक पुलिस वेबसाइट के जरिए सेक्स रैकेट चलाने वाले इस गिरोह की अभी जांच में जुटी है. पुलिस ये भी पता लगा रही है कि इस गैंग का जाल कहां तक फैला है.

Find Us on Facebook

Trending News