BIHAR NEWS : शादी तोड़ने के बाद लड़की के घर पहुंचा युवक, लोगों ने की जमकर पिटाई, फिर मंदिर में कराई शादी

BIHAR NEWS : शादी तोड़ने के बाद लड़की के घर पहुंचा युवक, लोगों ने की जमकर पिटाई, फिर मंदिर में कराई शादी

GAYA : जिले के खिजरसराई थाना क्षेत्र में शादी में अपाची बाइक नहीं मिली तो लड़का ने शादी तोड़ी. लेकिन लड़की से मिलने जुलने का कार्य जारी रखा. इसी कड़ी में लड़का जन्मदिन की बधाई देने केक लेकर पहुंचा था. लेकिन लड़की के घरवालों ने उसे पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया. 

मामला खिजरसराय के होरमा गांव का बताया जा रहा है. जहां की एक युवती की शादी चंदौती थाने के बहादुर बिगहा गांव निवासी संजीत कुमार से तय हुई थी. लेकिन दहेज में अपाची बाइक नहीं मिलने पर युवक ने शादी तोड़ दिया. लेकिन दो सालों तक युवती से मिलते रहा. शनिवार की रात्रि अपने एक दोस्त के साथ अपने प्रेमिका के साथ जन्म दिन मनाने के उद्देश्य से केक और अन्य गिफ्ट लेकर चुपके से प्रेमिका के घर मे प्रवेश कर गया. जहां प्रेमिका के परिजनों ने उसे दबोच लिया और फिर थाने को बुलाकर उसे सौप दिया गया. इसके पूर्व युवक को ग्रामीणों ने जमकर धुनाई भी किया. फिर प्रेमिका एवं उनके परिजन भी सुबह थाने में आये. 

लगभग चार घण्टे के बाद इस मामले का पटाक्षेप हुआ और फिर युवक शादी को तैयार हुआ. इसके बाद  खिजरसराय शिवाला मंदिर में दोनों के परिजनों की मर्जी से शादी कराया गया. थाना अध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया की दोनों पक्षों के बीच आपसी सहमति बनी और दोनों ने शादी करने की इच्छा व्यक्त किया. जिसके बाद पंचायत प्रतिनिधियों एवं परिजनों ने आपसी समझौता कराया. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News