स्वामी चिन्मयानंद ने स्वीकारी लड़की से मसाज कराने की गलती, बोले- मैं शर्मिंदा हूं

स्वामी चिन्मयानंद ने स्वीकारी लड़की से मसाज कराने की गलती,  बोले- मैं शर्मिंदा हूं

शाहजहांपुर यौन शोषण केस (Shahjahanpur sexual assault case)  में गिरफ्तार पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद (swami chinmayanand) ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। मामले की जांच कर रही स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का दावा है कि चिन्मयानंद ने पीड़ित लड़की को मसाज के लिए बुलाने में अपनी गलती स्वीकार की। चिन्मयानंद ने कहा कि मुझे अपने कृत्य पर शर्म आती है। मैं शर्मिंदा हूं।

बता दें कि रेप के आरोपों का सामना कर रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को आखिरकार यूपी पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले एसआईटी ने तबीयत बिगड़ने पर चिन्मयानंद को गुरुवार को लखनऊ के केजीएमयू रिफर कर दिया था। हालांकि आयुर्वेदिक इलाज की इच्छा जताने पर चिन्मयानंद को शाहजहांपुर स्थित मुमुक्षु आश्रम वापस ले जाया गया था।

चिन्मयानंद को शुक्रवार सुबह उनके घर से पुलिस और एसआईटी ने गिरफ्तार किया। लॉ छात्रा के आरोपों के बाद मामले ने सियासी तूल पकड़ लिया था। 24 अगस्त को एक विडियो के जरिए पीड़ित छात्रा ने स्वामी चिन्मयानंद पर संगीन आरोप लगाए थे।

स्वामी शुकदेवानंद विधि महाविद्यालय में पढ़ने वाली एलएलएम की छात्रा ने 24 अगस्त को एक विडियो वायरल कर स्वामी चिन्मयानंद पर शारीरिक शोषण और कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद करने के आरोप लगाए और उसे व उसके परिवार को जान का खतरा बताया था।

Find Us on Facebook

Trending News