बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरिराज सिंह के विवादित बयान पर शाहनवाज हुसैन ने किया पलटवार, कहा अल्पसंख्यक पाकिस्तान चले जाते तो नहीं मिलते अब्दुल कलाम

गिरिराज सिंह के विवादित बयान पर शाहनवाज हुसैन ने किया पलटवार, कहा अल्पसंख्यक पाकिस्तान चले जाते तो नहीं मिलते अब्दुल कलाम

PURNEA : बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन आज पूर्णिया पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के विवादित बयान पर निशाना साधा है. गौरतलब है की गिरिराज सिंह ने सभी अल्पसंख्यकों को 1947 में पाकिस्तान भेजे जाने वाला विवादित बयान दिया था. जिस पर शाहनवाज हुसैन ने बगैर नाम लिए गिरिराज सिंह पर निशाना साधा.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अगर अल्पसंख्यकों को 1947 में पाकिस्तान भेज दिया जाता, तो महान वैज्ञानिक और पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम और वीर अब्दुल हमीद जैसे लोग कैसे मिलते. उन्होंने कहा कि भारत अल्पसंख्यकों का भी वतन है. इसे अल्पसंख्यकों ने खुद चुना है. इस दौरान शाहनवाज एनआरसी के सवाल से बचते रहे. उन्होंने कहा कि एनआरसी पर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का बयान पहले ही आ चुका है. फिलहाल एनआरसी के बारे में अभी निर्णय नहीं हो पाया है.

शाहनवाज हुसैन ने बीजेपी में गुटबाजी से साफ इंकार करते हुए कहा कि उनकी पार्टी एक अनुशासित पार्टी है. गुजरात झुग्गी विवाद पर शाहनवाज ने केंद्र सरकार का बचाव किया. बीजेपी नेता ने इसे किसी प्रकार गलत नहीं बताया. उनका मनना है कि अमेरिका की नजर में छवि खराब न हो, इसलिए ऐसा कदम उठाया गया है. बीजेपी नेता ने दावा किया कि इस सरकार में 2022 तक देश में एक भी झुग्गी नहीं रहेगी. उधर बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा की नीतीश कुमार ही एनडीए का सीएम कैंडिडेट हैं. 

शाहनवाज हुसैन का मानना है कि प्रशांत किशोर के जेडीयू में चले से जाने से बिहार चुनाव में फर्क नहीं पड़ेगा. आगामी विधानसभा चुनाव में एनडीए को 200 से अधिक सीटें आएंगी. साथ ही लिट्टी-चोखा पॉलिटिक्स पर बीजेपी नेता ने विपक्षी नेताओं को घेरा.

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट

Suggested News