भागलपुर में मारे गए सिल्क कारोबारी के परिजनों से मिले शाहनवाज हुसैन, कहा एसपी ने मुख्य आरोपी को जल्द पकड़ने का दिया है आश्वासन

भागलपुर में मारे गए सिल्क कारोबारी के परिजनों से मिले शाहनवाज हुसैन, कहा एसपी ने मुख्य आरोपी को जल्द पकड़ने का दिया है आश्वासन

BHAGALPUR : जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र में बीते 14 सितम्बर को हुए सिल्क व्यवसाई मोहम्मद अफजाल की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले को लेकर परिजनों से मिलने बिहार सरकार के पूर्व उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन अफजाल के आवास पहुंचे और उनसे हत्या की जानकारी ली। 


वहीं उन्होंने कहा कि भागलपुर में अपराध का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ रहा है। यह बहुत ही दु:खद है। उन्होंने कहा की सुपारी किलर द्वारा हत्या करवाना नाथनगर की घटना पहली है। मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर भागलपुर एसएसपी से बात हुई है। उसकी जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन मिला है। उन्होंने कहा की परिवार से हमारा पुराना रिश्ता है। शाहनवाज ने कहा की पहले भागलपुर में काफी असामाजिक तत्व थे, जो एक दुसरे को मारते थे। लेकिन कई सालों से यह सब बंद था। शाहनवाज ने कहा की अफजाल उद्योग चलाते थे। जब उद्योग चलानेवाले सुरक्षित नहीं रहेंगे तो उद्योग लगाकर क्या करेंगे। 

हालाँकि इस मामले को लेकर गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद शाहरुख को पुलिस ने छापामारी कर 36 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पुलिस की पकड़ से मुख्य आरोपी मोहम्मद इरशाद अभी भी फरार है। गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद शाहरुख ने पुलिस पूछताछ में बताया कि पांच लाख की सुपारी मिली थी, जिसके बाद सिल्क व्यवसाई मृतक मोहम्मद अफजाल की हत्या कर दी गई। 

हत्या के पीछे गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि जमीन को लेकर मोहम्मद अफजाल से विवाद चल रहा था। इसी में पांच लाख फिरौती दी गई और उनकी हत्या कर दी गई। गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद शाहरुख के पास से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद किया है। जबकि मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छापामारी कर रही है। 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News