बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत पर बोले पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन, कहा पीएम मोदी पर है देश के लोगों का अटूट विश्वास

तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत पर बोले पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन, कहा पीएम मोदी पर है देश के लोगों का अटूट विश्वास

BHAGALPUR : मोदी पर देश का अटूट विश्वास लगातार कायम है। मोदी की गारंटी ने विधानसभा चुनाव में भाजपा की महाजीत सुनिश्चित की है। विपक्ष की भ्रामक गारंटी पर मोदी की गारंटी भारी पड़ी है। विधानसभा चुनावों की जीत ने साबित किया है कि पूरे देश में एक ही गारंटी चलती है, वो है मोदी की गारंटी। प्रधानमंत्री मोदी देशवासियों के दिल में बसते हैं। ये सिर्फ विधानसभा चुनाव की जीत नहीं है, 2024 के जनादेश की भी झांकी है। देशवासियों के दिल में जिस तरह मोदी रच बस गए हैं, 2024 के महाचुनाव में भी देशवासियों का प्यार भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिलना तय है। मोदी की गारंटी से 2024 में भी भाजपा को महाविजय हासिल होगी। 2025 में बिहार में भी प्रचंड बहुमत से कमल खिलेगा। ये कहना है भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन का।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनावों में प्रचंड जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के हर एक सिपाही ने देशवासियों के खिदमत में कोई कसर नहीं छोड़ी है। पूरे देश में भाजपा का जनाधार लगातार बढ़ा है। 

कहा की मध्य प्रदेश राजस्थान, छत्तीसगढ़ में विपक्ष का एक भी प्रपंच काम नहीं आया और भाजपा की जीत सुनिश्चित हुई। तेलंगाना में भी भाजपा का जनाधार काफी बढ़ा है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि विपक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी को जितना निशाना बनाया, देश की जनता ने उतना ही ज्यादा प्यार प्रधानमंत्री मोदी को दिया। प्रधानमंत्री मोदी देश के विकास की गारंटी हैं, गरीबों के उत्थान की गारंटी हैं, गांव गांव में विकास के नए प्रतिमान गढ़ने की गारंटी हैं। 

उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री मोदी ने देश में विकासोन्मुख राजनीति का नया पैमाना और प्रतिमान गढ़ा है, जहां तक पहुंचना किसी हाल में विपक्ष के लिए मुमकिन नहीं । पिछले 9 सालों में प्रधानमंत्री मोदी ने जितनी निष्ठा, समर्पण और ईमानदारी से देश और देशवासियों की खिदमत की है, विधानसभा चुनावों के जनादेश के रूप में उसी का इनाम मिला है।

भागलपुर से बालमुकुंद की रिपोर्ट

Suggested News