बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पारा एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीत कर जमुई पहुंचा शैलेश, डीएम और एसपी ने अंग वस्त्र और शॉल देकर किया सम्मानित

पारा एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीत कर जमुई पहुंचा शैलेश, डीएम और एसपी ने अंग वस्त्र और शॉल देकर किया सम्मानित

JAMUI : जमुई के छोटे से गांव इस्लामनगर का शैलेश चीन में आयोजित पारा एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीत कर वापस अपने घर जमुई लौट आया है। पूरे जमुई में जश्न का माहौल है। शैलेश मूलतः जमुई के अलीगंज प्रखंड के इस्लामनगर का है। इनके पिता साधारण किसान है और मां गृहणी है। 

आपको बता दें शैलेश की प्रारंभिक पढ़ाई लिखाई अलीगंज से ही हुई है। इसी कड़ी में जमुई डीएम राकेश कुमार और जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने जिलाधिकारी कक्ष में शैलेश को अंग वस्त्र और शॉल देकर सम्मानित किया। जमुई डीएम ने शैलेश को बधाई देते हुए कहा की आपकी इस सफलता से सभी जमुई वासी गौरान्वित महसूस कर रहे है। 

जमुई डीएम ने शैलेश को  भरोसा दिलाया जिला प्रशासन आपके साथ है और आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता है। वही जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने भी  शैलेश को बधाई देते हुए कहा आपके जोश और जुनून ने आपको इस मुकाम तक पहुंचाया है। आप इस जिले ही नही पूरे देश के लिए प्रेरणादाई है। जमुई पुलिस आपके उज्जवल भविष्य की कामना करती है। 

आपको बता दें शैलेश वर्ल्ड चैंपियनशिप में भी मेडल जीत चुका है। जीत के वापस आने के बाद शैलेश ने कहा की अब उसका लक्ष्य ओलंपिक में मेडल जीतना है। डीएम एसपी द्वारा सम्मानित होने के बाद शैलेश बहुत खुश नजर आ रहा था। मौके पर अलीगंज के बीडीओ विवेक कुमार, डीपीआरओ राघवेन्द्र दीपक सहित कई अधिकारी मौजूद थे।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News