आपसी विवाद में बदमाशों ने शख्स को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

आपसी विवाद में बदमाशों ने शख्स को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SIWAN : दुनिया में एक ओर जहाँ लोग एक दुसरे को नववर्ष की शुभकामना दे रहे हैं. वहीँ बिहार के सिवान में अपराधियों का तांडव जारी हैं. साल के पहले दिन ही गोलियो के गूंज से उन्होंने गंभीर घटनाओं से साल की शुरुआत की है. बदमाशों ने बड़हरिया थाना क्षेत्र के सुंदरपुर में एक व्यक्ति को गोली मारकर बुरी तरह घायल कर दिया हैं. घायल व्यक्ति सुंदरपुर के ही शुक्लानन्द सिंह बताया जा रहा हैं जिनका इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा हैं. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा हैं कि पहले से दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद चल रहा हैं. जिसमे आज से कुछ दिन पहले भी शुक्लानन्द सिंह को मार कर हाथ पैर तोड़ दिया गया था. आज रास्ते मे ही घेर कर गोली मार दिया गया. जिससे वे गंभीर रूप से घायल हैं. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा हैं कि जमीनी विवाद के निपटारे को लेकर शुक्लानन्द सिवान एडीओ को लिखित आवेदन भी दे रखे थे कि दबंगो द्वारा मेरा जमीन पर कब्जा किया जा रहा हैं. 

विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दिया जा रहा हैं. उसके बावजूद भी प्रशासन द्वारा किसी तरह की कोई कार्रवाई नही किया गया हैं. गौरतलब हो कि कल ही पचरुखी थाना क्षेत्र के सादिकपुर निवासी प्रभुनाथ सिंह को भूमाफियों ने पैर में गोली मार कर घायल कर दिया है. जिनका इलाज आज भी चल रहा हैं. वे जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं और पुलिस केवल जांच के नाम पर खानापूर्ति करने में जुटी हुई हैं. इस मामले को लेकर समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने प्रशासन और जमकर वरसे और दोषियों पर तुरंत कार्रवाई करने की मांग की है. 

सिवान से विजय कुमार की रिपोर्ट ..


Find Us on Facebook

Trending News