सीएम नीतीश के लाडले विधायक गोपाल मंडल की शर्मनाक हरकत, तेजस राजधानी में अंडरवियर में घूमते आए नजर

सीएम नीतीश के लाडले विधायक गोपाल मंडल की शर्मनाक हरकत, तेजस राजधानी में अंडरवियर में घूमते आए नजर

PATNA : विवादों में रहनेवाले सीएम नीतीश कुमार के लाडले और गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर से शर्मनाक हरकत कर दी है। उन्हें नई पटना-नई दिल्ली नई तेजस राजधानी एक्सप्रेस में सिर्फ अंडरगारमेंटस पहन कोच के कंपार्टमेंट में घूमते देखा गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ट्रेन की इस फोटो के साथ साथ उनपर हंगामा और मारपीट का आरोप भी लग रहा है। हाल के दिनों में अपनी बयानबाजी से चर्चा बटोरने वाले इस गोपाल मंडल पर आरोप है कि वे ट्रेन में अपने पद और गरिमा का उल्लंघन करते हुए सहयात्रियों को अपशब्द भी कह रहे हैं।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में जदयू के भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल सफर कर रहे थे। ट्रेन जैसे ही पटना से चली विधायक अपने कपड़े उतारकर अंडरवियर में आ गए। इसके बाद वह इसी हाल में शौचालय की तरफ जाने लगे। इस दौरान उन्होंने अपने सारे कपड़े उतार दिए और सिर्फ अंडरवियर में कंपार्टमेंट में टहलने लगे, जिसका यात्रियों ने विरोध जताया। जब पैसेंजर ने मना किया तो विधायक रौब झाडऩे लगे। देखते ही देखेते दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और झड़प होने लगी।


यात्रियों पर झाड़ने विधायकी का रौब

जिसके बाद विधायक गोपाल मंडल गुस्से में आ गए। उन्होंने कहा— जानते नहीं मैं कौन हूं। उन्होंने पैसेंजर के साथ गाली-गलौज की। चलती ट्रेन में खूब हंगामा किया। धमकी दी। इस समय ट्रेन दिलदारनगर स्टेशन पास कर चुकी थी। विधायक अपने कुछ लोगों के साथ तेजस राजधानी एक्सप्रेस के A-1 कोच में मौजूद थे। वे सीट नम्बर 13, 14 और 15 पर सफर कर रहे थे। जहानाबाद के रहने वाले प्रह्लाद पासवान अपने स्वजनों के साथ उसी कोच में सवार थे। उनका सीट नम्बर 22-23 पर था। विधायक और प्रह्लाद दोनों का टिकट पटना जंक्शन से नई दिल्ली का था।

टीटीई ने यात्री का ही बदल दिया कोच

मौके पर पहुंचे टीटीई ने दोनों पक्ष को समझ बुझाकर मामला शांत कराया और प्रह्लाद को दूसरी बोगी में बैठा दिया। यह बात प्रहलाद को अच्छी नहीं लगी कि विधायक को समझाने की बजाय उसे ही दूसरी बोगी में बिठा दिया गया। उसने तत्काल इसकी सूचना आरपीएफ कंट्रोल दानापुर (बिहार) को दी। ट्रेन जैसे ही रात्रि 10 बजे पीडीडीयू जंक्शन पर पहुंची तो जीआरपी एसआइ धीरज कुमार व आरपीएफ एएआइ कन्हैया लाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने पूरा मामला समझा लेकिन विधायक को पूरा कपड़ा पहनने को इन्होंने भी नहीं कहा। अंत में किसी तरह दोनों पक्षों को संतुष्ट किया गया। इसके बाद ट्रेन को 10:22 पर आगे के लिए रवाना किया।

Find Us on Facebook

Trending News