बिहार में बेशर्म पंचायत : मासूम के दुष्कर्मी को पंचायत ने उठक-बैठक की सजा देकर मामला कर दिया रफा-दफा

बिहार में बेशर्म पंचायत : मासूम के दुष्कर्मी को पंचायत ने उठक-बैठक की सजा देकर मामला कर दिया रफा-दफा

नवादा. जिले के एक गांव में करीब पांच-छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद पंचायत हुई। पंचायत ने आरोपी को पांच बार उठक-बैठक कराकर मामले को रफा-दफा कर दिया। इस दौरान गांव में लगी पंचायत का एक वीडियो बना लिया गया, जो अब वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता है।

14 सेकेंड के इस वीडियो में आरोपी उठक-बैठक करते हुए देखा जा रहा है। मामला 21 नवंबर का बताया जा रहा है। गांव की एक पांच वर्षीय बच्ची को कुछ लालच देकर फुसलाकर युवक अपने मुर्गी फार्म पर ले गया। जहां उसके साथ गंदा काम किया गया। बाद में बच्ची ने घर पहुंचकर मामले की जानकारी परिजनों को दी। बच्ची के पिता गांव से बाहर रहते हैं। चाचा की जानकारी में बात आई तो थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन नहीं हुई।

इस बीच आरोपी ने अपने आका से संपर्क साधा। उसके आका कोई पूर्व मुखिया हैं। इसके बाद मुखिया जी ने मामले की कमान संभाली और पंचायत बैठाकर मामले को रफा दफा करा दिया। चर्चा यह भी है कि इस मामले में पीड़ित पक्ष पर दवाब भी बनाया गया और लेन देन का खेल भी हुआ। सभी को मैनेज किया गया। आरोपी का नाम अरुण पंडित बताया गया है, जो की मुर्गी फार्म चलाता है। लोगों को यह बात समझ में नहीं आ रही है कि इतने बड़े घृणित कार्य को आखिर क्यों दबाया गया। वहीं इस मामले की जानकारी पुलिस को अब तक नहीं मिली है।

Find Us on Facebook

Trending News