लालू और नीतीश के दिए टास्क को पूरा करेंगे शरद यादव, 20 सितम्बर को आयेंगे पटना

लालू और नीतीश के दिए टास्क को पूरा करेंगे शरद यादव, 20 सितम्बर को आयेंगे पटना

PATNA : करीब 3 साल बाद आरजेडी के सीनियर लीडर शरद यादव बिहार के दौरे पर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक लालू यादव ने फोनकर शरद यादव को पटना आने को कहा है. शरद यादव पटना पहुंचते ही लालू यादव से मिलने जाएंगे. 


फिर आरजेडी ऑफिस पहुंचकर बैठक में शिरकत करेंगे. बता दें कि शरद यादव आगामी 20 सितंबर को दोपहर 3 बजे पटना पहुंचेंगे. इसी दिन शरद यादव आरजेडी कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे.

गौरतलब है कि बीते 6 सितंबर को दिल्ली में सीएम नीतीश कुमार ने शरद यादव से मुलाकात की थी. नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद उस वक्त शरद यादव ने कहा था कि आज के राजनीतिक माहौल को देखते हुए यह आवश्यक हो गया है कि सभी विपक्षी दल एकजुट हो जाएं. उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता के तौर पर नीतीश कुमार से बेहतर चेहरा कोई और नहीं हो सकता. 

ऐसे में अब शरद यादव का बिहार दौरा, भले ही लालू यादव के बुलावे पर शरद यादव पटना आ रहे हैं. बता दें कि लालू यादव ने शरद यादव ने टास्क सोच रखा है. तय प्लानिंग को अंजाम देने के लिए लालू यादव के साथ-साथ अब नीतीश कुमार को शरद यादव की जरूरत है. बता दे की शरद यादव लम्बी बिमारी के बाद अब उन्होंने पटना आने का मन बनाया है वैसे भी बहुत पहले से पटना आने का मन बना रहे थे। शरद यादव जी तकरीबन तीन साल बाद दिनांक: 20 सितंबर, 2022 को  पटना विमानतल पर दोपहर वही 3:00 बजे पहुंचेंगे. 

देब्नाशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News