आखिर क्यों कपिल शर्मा से नाराज हुए बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा

आखिर क्यों कपिल शर्मा से नाराज हुए बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा

न्यूज4नेशन- टीवी से लेकर फिल्मो तक सबको एंटरटेन करने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों टीवी जगत से दूर हैं. इन दिनों वह अपनी बिमारी का इलाज करा रहे हैं. अपनी शो में वह हमेसा कभी कोई चुटकुले सुनाकर या किसी की मिमिक्री कर के सबको हसाया करते थें. कुछ लोगों को उनका यह अंदाज पसंद आता था तो वहीं कुछ उनके इस अंदाज से नाराज भी हो जाते थें. आज उन्ही में से बॉलीवुड के सितारे शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल पर अपनी नाराजगी जताई है.

एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "अगर मिमिक्री लिमिट में रहकर की जाए तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है . लेकिन कपिल शर्मा ने मेरा मजाक उड़ाया . मेरी बेटी सोनाक्षी ने कई बार उसे ऐसा नहीं करने के लिए फटकार भी लगाई थी.'' उन्होंने कहा, '' मैं मिमिक्री करने पर बुरा नहीं मानता और इसे खुले दिल से अपनाता हूँ . लता मंगेश्कर, आशा भोंसले, अमिताभ बच्चन की लोग मिमिक्री करते हैं. ये सब तब तक अच्छा लगता है जब तक लिमिट क्रॅास ना की जाए. ये सब मेरे साथ तब हुआ जब कपिल शर्मा ने मेरी मिमिक्री करनी शुरू की. सोनाक्षी ने उन्हें ऐसा नहीं करने को भी कहा था. ''

सिर्फ यही नहीं उन्होंने यह भी कहा, ''एक मिमिक को कभी ये नहीं भूलना चाहिए कि वह जिसकी नकल उतारता है, वो उसे अपना काम समर्पित कर रहा होता है. एक कॉमेडियन को मिमिक्री के समय सीमाएं नहीं लांघनी चाहिए. मिमिक्री स्टेज तक ही ठीक है, वो सड़कों तक या संसद के अंदर नहीं आनी चाहिए.'' बता दें कि कपिल अपने शो पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कई बार शत्रुघ्न की आवाज में लोगों से मजाक किया करते थे . शायद इसीलिए वह कपिल से अपनी नाराजगी जताई है.  

Find Us on Facebook

Trending News