बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैंक में थी रिलेशन मैनेजर, पर विवाह के होनेवाले रिलेशन को नहीं कर सकी स्वीकार, शादीशुदा युवक के चक्कर में दे दी जान

बैंक में थी रिलेशन मैनेजर, पर विवाह के होनेवाले रिलेशन को नहीं कर सकी स्वीकार, शादीशुदा युवक के चक्कर में दे दी जान

CHHAPRA :  सारण जिले से इस समय एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है जहां एक किराए के कमरे से एक युवती का शव बरामद किया गया है। मृतक युवती छपरा शहर में स्थित एक निजी क्षेत्र के बैंक में कार्यरत थी। जानकारी के अनुसार छपरा शहर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास किराए के कमरे से एक युवती का शव बरामद किया गया। मृतक युवती की पहचान कटिहार जिले के मनिहारी गांव निवासी ओमप्रकाश चौधरी की पुत्री अर्चना कुमारी के रूप में हुई। 

मृतक युवती छपरा शहर में स्थित आईसीआईसीआई बैंक के बाजार समिति शाखा में कार्यरत थी एवं बैंक शाखा के समीप ही किराए पर रूम लेकर रहती थी। युवती का शव मिलने की सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजा एवं युवती के परिजनों को घटना की सूचना दी वहीं दूसरी ओर युवती का शव मिलने के बाद तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 

14 महीने से कर रही बैंक में काम

युवती ने आत्महत्या की है या युवती की हत्या हुई है इसके कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। घटना के बाद छपरा पहुंचे युवती के परिजनों ने गला दबाकर युवती की हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने बताया कि युवती विगत 14 महीने से छपरा बैंक में कार्यरत हैं। युवती की शादी के लिए परिजनों ने आठ दिन पहले लड़का देखा था। वहीं घटना स्थल के आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि युवती किसी शादीशुदा युवक के साथ रिलेशनशिप में रहती थी। 

खरना के दिन हुआ था झगड़ा

खरना के दिन भी किसी बात को लेकर युवती के रूम पर आकर 3-4 औरतों एवं मर्दों ने आकर झगड़ा किया था। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के साथ ही अन्य पहलुओं पर बारीकी से नजरें बनाएं हुए हैं। एवं युवती की हत्या हैं या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है।

Suggested News