बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Breaking News: सरस्वती पूजा में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, जदयू प्रखंड अध्यक्ष की मौत की खबर, 7 लोग जख्मी

Breaking News: सरस्वती पूजा में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, जदयू प्रखंड अध्यक्ष की मौत की खबर, 7 लोग जख्मी

DESK : इस वक्त की बड़ी खबर शेखपुरा से आ रही है जहां दो पक्षों के बीच हिंसक भिड़ंत हुई है। बताया जा रहा है हिंसक भिड़ंत में 7 लोग जख्मी हुए हैं,  वहीं जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अमित कुमार विश्व की झड़प में मौत हो गई है। 

 बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के भिड़ंत में दोनों तरफ से फायरिंग की गई जिसमें 7 लोगों की घायल होने की खबर है।  बताया जा रहा है कि सरस्वती पूजा के दौरान डीजे बजाने को लेकर ये फायरिंग हुई है।

खबर के मुताबिक शेखपुरा में दो पक्षों के बीच उस समय हिंसक भिड़ंत हो गई जब सरस्वती पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे बजाया जा रहा था। डीजे बजाने को लेकर अचानक दो पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया। धीरे-धीरे इस विवाद ने बड़ा रूप धारण कर लिया और दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी।

 बताया जा रहा है कि दोनों तरफ से हुई फायरिंग में 7 लोग जख्मी हो गए लेकिन जो सबसे बड़ी घटना घटी वह यह कि जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अमित कुमार विश्व की मौत हो गई। यह घटना अरियरी थाना क्षेत्र की है।


Suggested News