बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING-शिवानंद तिवारी का नीतीश पर हमला,कहा- सच बोला तो पार्टी से निकाला , वशिष्ठ भाई को तीन बार राज्यसभा भेजा..मन लायक सवाल नहीं तो कुछ भी बोलते हैं सीएम....

BREAKING-शिवानंद तिवारी का नीतीश पर हमला,कहा- सच बोला तो पार्टी से निकाला , वशिष्ठ भाई को तीन बार राज्यसभा भेजा..मन लायक सवाल नहीं तो कुछ भी बोलते हैं सीएम....

पटना- बिहार की सियासत में 'बाबा' नाम से मशहूर शिवानंद तिवारी शकुनी चौधरी पर  नीतीश के बयान को उत्तेजना में आकर दिया गया बयान बताया है. उन्होंने कहा कि नीतीश ने रिएक्शन में शकुनी चौधरी पर बयान दिया था. तिवारी ने भाजपा पर राजनीति को प्रदूषित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश जी रिएक्शन में बहुत कुछ कह जाते हैं. शिवानंद तिवारी ने कहा कि  नीतीश कुमार के मन लायक सवाल नहीं हुआ तो वे उत्तेजना में आ जाते हैं. इसी क्रम में शिवानंद तिवारी ने  कहा नरेंद्र मोदी को लेकर 2013 में  चेतावनी दी थी की मोदी बहुत मजबूत आदमी है, उससे हमको डर लगता है,मोदी के रग रग में आरएसएस बसा हुआ है इसलिए डर लगता है. चाय बेचने वाला पीएम पद का इतना मजबूत उम्मीदवार है, ये साधारण नहीं है.पिछड़ी जाति का है , हमें डर लगता है,वह मजबूत आदमी है. उन्होनें आरएसएस को विभाजनकारी मानते हुए भाजपा से अपने दूर रहने की बात कही.

 नीतीश पर आरोप लगाते हुए शिवानंद तिवारी ने कहा नीतीश ने उनको राज्सभा मे भेजा ,धन्यवाद देते हैं. तिवारी ने कहा कि 2013 में  नरेद्र मोदी का सच बोलने पर पहला टर्म पूरा होते हीं फिर राज्यसभा  भेजना तो दूर उलटे पार्टी से हीं बिना बताए निकाल दिया था.राजद नेता ने कहा कि  वशिष्ठ भाई को उन्होनें तीन बार राज्यसभा भेजा लेकिन उन्हें  नीतीश ने बिना अपराध बताए  पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था.उन्होंने कहा कि वे अपनी जगह पर रहे. शिवानंद ने कहा कि 2014 में भाजपा ने चुनाव लड़ने के लिए कहा लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वे आरएसएस का का हमेशा विरोध किया है. 2015 में नीतीश  ने भाजपा का हाथ छोड़ कर लालू से हाथ भी मिलाया  तब लालू ने उनसे महागठबंधन का समर्थन करने को कहा तब से वे वहीं हैं.

परोक्ष तौर पर शिवानंद ने नीतीश पर भाजपा से हाथ मिलाने और भाजपा से संबंध तोड़ने की बात कहते हुए अवसरवादी राजनीति का आरोप लगा दिया. शिवानंद ने इशारों इशारों में कहा कि 2015 से वे वहीं हैं लेकिन इस बीच नीतीश ने भाजपा से मिलकर सरकार बनाया और संबंध तोड़ कर लालू जी के साथ मिल कर बिहार में सरकार चला रहे है.

बहरहाल शकुनी चौधरी पर नीतीश के बयान के बहाने शिवानंद तिवारी ने सीएम को विचारधारा के मामले में कटघरे में खड़ा कर दिया है. उन्होंने नीतीश पर कई सवाल खड़े किए है. सीधे तौर पर शिवानंद ने नीतीश पर अवसरवादी राजनीति करने का आरोप लगाया है.

Suggested News