बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनावी हार का सदमा : अपने ही घर में लड़खड़ाकर गिरे तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर, अस्पताल में किए गए भर्ती

चुनावी हार का सदमा : अपने ही घर में लड़खड़ाकर गिरे तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर, अस्पताल में किए गए भर्ती

DESK : तेलंगाना से बड़ी खबर आ रही है। भारत राष्ट्र समिति (BRS) चीफ और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) को पैर में चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, केसीआर राजधानी हैदराबाद स्थित घर में गिर गए, जिसके बाद उन्हें तड़के दो बजे आनन-फानन में यशोदा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टरों ने संदेह जताया है कि 69 वर्षीय नेता के गिरने की वजह से उनके कुल्हे में फ्रैक्चर हुआ होगा। उन्हें सर्जरी की भी जरूरत पड़ सकती है।

दरअसल, केसीआर के साथ ये हादसा ऐसे समय पर हुआ है, जब कुछ दिन पहले ही सामने आए विधानसभा चुनाव नतीजों में बीआरएस को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है. 119 विधानसभा सीटों वाले तेलंगाना में बीआरएस सिर्फ 39 सीटें ही जीतने में सफल हो पाई। चुनाव में मिली हार के बाद से ही पिछले तीन दिनों से पूर्व मुख्यमंत्री अपने आवास पर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। 

खुद भी चुनाव हार गए थे केसीआर

हालांकि, भले ही बीआरएस को चुनाव में हार मिली है, मगर पार्टी अध्यक्ष केसीआर सिद्दीपेट जिले के गजवेल विधानसभा क्षेत्र से जीत गए हैं।उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार एटाला राजेंदर को 45000 से ज्यादा वोट के अंतर से हराया है। लेकिन केसीआर को कामारेड्डी से हार मिली है। इस बार विधानसभा चुनाव में केसीआर दो सीटों से चुनाव लड़ रहे थे. केसीआर फिलहाल घर पर रहकर पार्टी की हार की समीक्षा कर रहे थे।

बता दें कि तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनाव में बीआरएस की प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस को जीत मिली है, जिसने 64 सीटें जीतकर पहली बार राज्य में सरकार बनाई है. कांग्रेस ने स्टेट चीफ रेवंत रेड्डी को तेलंगाना का मुख्यमंत्री भी बना दिया है।


Suggested News