बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में राजद कार्यकर्ताओं को गोली मारना असली जंगलराज, पीएम मोदी के बार बार बिहार आने से इंडिया को बड़ा फायदा, मीसा भारती ने भरी जीत की हुंकार

 छपरा में राजद कार्यकर्ताओं को गोली मारना असली जंगलराज, पीएम मोदी के बार बार बिहार आने से इंडिया को बड़ा फायदा, मीसा भारती ने भरी जीत की हुंकार

पटना. छपरा में राजद कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या करना साबित करता है कि बिहार में कैसे जंगलराज है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस जंगलराज की बातें करते हैं उसका प्रत्यक्ष उदहारण छपरा की घटना है. पीएम मोदी और एनडीए पर बरसते हुए यह आरोप गुरुवार को राजद नेता मीसा भारती ने लगाये. न्यूज़4नेशन से बात करते हुए पाटलिपुत्र संसदीय सीट से राजद उम्मीदवार मीसा भारती ने छपरा में राजद कार्यकर्ताओं को गोली मारने के पीछे भाजपा पर कथित आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा के राजीव प्रताप रूडी गलत बयानबाजी कर रहे हैं. छपरा की घटना से पूरे बिहार में संदेश गया है कि डबल इंजन की सरकार में गोली मारी जा रही है. 

मीसा ने केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ‘जनता बेहाल है और राजा खुशहाल है’. यही हालत देश की हो गई है. इस बार के चुनाव में जनता इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने जा रही है. बिहार में बड़ी जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्र में भी इस बार राजद की जीत होगी. ‘बार बार काठ की हांडी नहीं चढ़ती’, यही पाटलिपुत्र में होगा और भाजपा के रामकृपाल यादव की हार होनी तय है. 

उन्होंने कहा कि दस साल से भाजपा के सांसद पाटलिपुत्र से हैं. लेकिन, यहाँ उन्होंने क्या काम किया है उसे बताना चाहिए. पालीगंज का उदाहरण देते हुए मीसा भारती ने कहा कि बिहटा-औरंगाबाद रेल लाइन की आधारशिला उनके पिता लालू यादव ने रेल मंत्री रहते रखी थी. लेकिन दस साल में भाजपा के सांसद ने उस लाइन के निर्माण के लिए कोई काम नहीं कराया. यहाँ तक कि स्थानीय लोगों ने इस रेल लाइन की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन तक दिया. बावजूद इसके इसे शुरू नहीं किया. न तो किसी युनिवर्सिटी का निर्माण कराने में राम कृपाल सफल हुए और ना ही जनता से जुड़ा कोई काम किए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 25 मई को पालीगंज में जनसभा करने पर मीसा ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि भाजपा वालों ने पीएम मोदी को बीएलओ बना दिया है. अब घर घर पर्चा बंटवाना ही शेष है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जितनी बार बिहार आयेंगे उतना ही ज्यादा फायदा इंडिया को होगा.  

मीसा भारती से रंजन सिंह के साक्षात्कार की रिपोर्ट 

Suggested News