शूटआउट@बेगूसराय : पुलिस पर लगे गंभीर आरोप, परिजनों का आरोप निर्दोषों को साजिश फंसाया

शूटआउट@बेगूसराय : पुलिस पर लगे गंभीर आरोप, परिजनों का आरोप निर्दोषों को साजिश फंसाया

बेगूसराय. बेगूसराय शूटआउट मामले में पुलिस की जांच पर बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है. इस मामले में गिरफ्तार केशव कुमार उर्फ़ नागा के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही बेगूसराय में धरने पर बैठे भाजपा सांसद राकेश सिन्हा मिलकर न्याय की गुहार लगाई है.

परिजनों ने दावा किया कि उनका बेटा निर्दोष है और पुलिस जबरन उसे गिरफ्तार कर इस मामले में घसीट रही है. परिजनों का आरोप है कि उनके घर पर लगे सीसीटीवी कैमरा को भी पुलिस ने खोल लिया है. उनके दो बेटों को उठा लिया गया है जबकि उनका बेटा इस पूरे मामले में निर्दोष है. परिजनों ने बताया कि उनका बेटा घटना के समय एक लाइन होटल पर बैठा हुआ था. सीसीटीवी फुटेज में भी इसकी पुष्टि हुई है. उन्होंने पुलिस को भी वह फुटेज दिखाया है लेकिन पुलिस मानने को तैयार नहीं हुई. पुलिस ने उनके दोनों बेटे को गिरफ्तार कर मामले में फंसा दिया है. 

गिरफ्त में आए केशव उर्फ़ नागा के पिता राम विनय सिंह, माता किरण देवी और बहन काजल कुमारी ने सांसद राकेश सिन्हा से मुलाकात की. परिजनों ने पुलिस पर मारपीट करने और फर्जी तरीके से इस मामले में फंसने का आरोप लगाया. रोती-बिलखती माँ किरण देवी ने कहा कि अगर मेरा बेटा आरोपी है तो उसे फांसी की सजा दी जाए लेकिन अगर वह निर्दोष हैं तो उसे अपराधी बनने से रोका जाए. उन्होंने बताया कि उनका बेटा अपने बुआ से मिलने के लिए जा रहा था तभी पुलिस ने उसे झाझा के समीप गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. वे भी यही चाहते हैं कि कोई निर्दोष न फंसे. पुलिस द्वारा इसका ख्याल रखा जाए. राकेश सिन्हा बेगूसराय गोलीकांड के विरोध में धरना दे रहे हैं. वहीं कहा जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. दोपहर 2 बजे के बाद वरीय पुलिसकर्मियों द्वारा मामले को लेकर मीडिया में बयान जारी किया जाएगा. बेगूसराय गोलीकांड में 11 लोगों को गोली मारी गई थी, जिसमें एक की मौत हो गई. 


Find Us on Facebook

Trending News