बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में दुकानदार की हत्या, परिवार के साथ मेला देखकर लौट रहा था घर, रास्ते में घेरकर बदमाशों ने मारी गोली

मोतिहारी में दुकानदार की हत्या, परिवार के साथ मेला देखकर लौट रहा था घर, रास्ते में घेरकर बदमाशों ने मारी गोली

मोतिहारी में अपरादी  बेखौफ हो गए हैं. दुर्गा पूजा को लेकर पुलिस चौकसी की पोल खुल गई है. पुलिस के तामाम दावों पर पानी फेरते हुए  अपराधियो ने मेला देख कर अपने मां और बहन के साथ घर लौट रहे इलेक्ट्रिक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने मां और बहन के सामने ही युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया .वही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है और शव को  पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है. घटना मंगलावार देर रात्रि की बताया जा रही है . घटना घोड़ासहन थाना क्षेत्र के बालन चौक के पास का बताया जा रहा है.

मृतक युवक की पहचान सुशील कुमार कुशवाहा  रूप में किया गया . युवक की उम्र 22 साल बताई जा रही है.  ग्रामीणों के अनुसार युवक अपने माँ और बहन के साथ बाइक से हसनपुर बलुआ से मेला देखकर घर लौट रहा था .इसी दौरान रास्ते मे अपराधियो ने रोककर गोली मारकर हत्या कर दिया.घटना के बाद मां और बहन रो रो कर बेहोश हो जा रही हैं. घटना घोड़ासहन थाना क्षेत्र के बालन चौक के पास का है.

हत्या के बाद  दुर्गा पूजा को लेकर दण्डाधिकारी और पुलिस गश्त को बढ़ाने के प्रशासन के दावों पर लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं. अपराधी बेखौफ हो कर गोली मार दे रहे हैं और आराम से फरार हो जाते हैं. सवाल है  दशहरे पर अतिरिक्त  पुलिस हल की तैनाती की गई थी इसके बावजूद अपराधियों ने हत्या कर पुलिस को चैलेंज तो कर हीं दिया है.  

Suggested News