कोर्ट परिसर में चली गोली ! बेखौफ अपराधियों ने सब जज के आदेशपाल को भीड़ के बीच की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

कोर्ट परिसर में चली गोली ! बेखौफ अपराधियों ने सब जज के आदेशपाल को भीड़ के बीच की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

MOTIHARI : मोतिहारी में बाइक सवार  बेखौफ अपराधियो ने दिनदहाड़े अनुमंडल व्यवहार न्यायालय के गेट पर सब जज के आदेशपाल को मारी गोली। गंभीर हालत में मोतिहारी रेफर किया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। घटना स्थल पर डीएसपी सहित पुलिस पहुच जांच में जुटी। गोली की आवाज सुनकर कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। जख्मी कर्मी की पहचान मोतिहारी अगरवा निवासी संजय ठाकुर के रूप में की गई।

मोतिहारी जिला के अरेराज अनुमंडल व्यवहार न्यायलय के गेट पर आज सुबह सब जज के आदेशपाल को बाइक सवार अपराधियो ने मारी गोली ।आदेशपाल को गंभीर हालत में अरेराज डीएसपी रंजन कुमार व आसपास के लोगो के सहयोग से अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया ।जहा गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टर ने मोतिहारी रेफर कर दिया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार कर्मी को दो गोली लगने की बात बताई जा रही है। जख्मी आदेशपाल तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा के बताए जा रहे ।वह अभी मोतिहारी शहर के अगरवा में रहने की बात बताई जा रही है । 


अनुमंडल व्यवहार न्यायलय के गेट पर बस से उतरते ही पूर्व से घात लगाए बाइक सवार अपराधियो ने गोली मार दिया ।गोली लगते ही आजपस भगदड़ मच गई ।पुलिस घटना स्थल के आसपास की सीसीटीवी सहित वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान में जुटी है। हालांकि आदेश पाल को गोली किसने और क्यों मारी, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। 

Find Us on Facebook

Trending News